आठ जाबांज पुलिस वालों का हत्यारा महाकाल मंदिर उज्जैन हुआ गिरफ्तार

कानपुर के चौबेपुर में दो व तीन जुलाई की रात दबिश में गई पुलिस टीम पर हमला करने के बाद सीओ समेत आठ जांबाजों का हत्यारा पांच लाख का इनामी विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार हो गया है। सैकड़ों पुलिस टीम के साथ एसटीएफ को बीते सात दिन के चमका दे रहा विकास दुबे हरियाणा के फरीदाबाद से उज्जैन पहुंच गया था ।


कानपुर का कुख्यात गैंगस्टर और आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपित विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार हो गया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दुबे सुबह 7:45 अपने कुछ साथियों के साथ महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए आया था । इस दौरान वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मी उसे चौकी लेकर पहुंचे।‌ बाद में उज्जैन एसपी मनोज सिंह विकास दुबे को गिरफ्तार कर कंट्रोल रूम ले गए।


मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान के अनुसार मध्यप्रदेश पुलिस को इंटेलिजेंस से कुख्यात अपराधी विकास दुबे के उज्जैन आने की सूचना मिली थी। इसी आधार पर महाकाल थाना पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की है।महाकाल मंदिर परिसर में पहुँच कर एक शख्स ने चिल्ला चिल्ला कर खुद को विकास दुबे बताया जिसके बाद मंदिर परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को इसकी सूचना दी । जिसके बाद विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया।