अजब प्रेम की गजब कहानी, 9 बच्चों की मां अपने बेटे के उम्र के प्रेमी के साथ फरार

avatar

Reported by Tapas Vishwas

On 8 Jul 2020
अजब प्रेम की गजब कहानी, 9 बच्चों की मां अपने बेटे के उम्र के प्रेमी के साथ फरार

कहते है प्यार जाति, धर्म और उम्र नहीं देखता है प्यार पूरी तरीके से अंधा होता है यह कहावत तो आप लोगों सुनी ही होगी । कुछ ऐसी ही एक अनोखी प्रेम कहानी का मामला उत्तराखंड के रुड़की से  सामने आई है । किसके बारे में सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे। 


9 बच्चों की मां और 55 वर्षीय महिला को 22 साल के लड़के से प्रेम हो गया और वो अपने बेटे के उम्र के प्रेमी के साथ फरार हो गई। महिला के पति ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई । करीब 10 दिन के बाद परिजनों ने दोनों को बरामद कर लिया इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया।


रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग का यह अजीब मामला प्रकाश में आया है ।  जानकारी के अनुसार करीब 10 दिन पहले भट्टे पर काम करने वाली 55 वर्षीय एक महिला 22 साल के प्रेमी संग फरार हो गई थी महिला के परिजनों दोनों की तलाश कर रहे थे किसी ने परिजनों को सूचना दी कि फरार महिला और उसके प्रेमी को क्लियर के पास देखा गया है सूचना पर परिजनों ने महिला को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया । महिला को घर चलाने को कहा गया तो प्रेमी के साथ रहने की जिद पकड़ ली परिजनों और पति के काफी देर तक समझाने के बाद वह घर जाने के लिए तैयार हो गई । महिला के प्रेमी को उसके परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया ।

0 0