उधमसिंह नगर:नवविवाहिता की संदिग्ध मौत की जांच शुरू होने से पहले ही ग्रामीणों ने थाने में दी तहरीर क्या है तहरीर में लिंक पर क्लिक कर जाने

avatar

Reported by Tapas Vishwas

On 8 Jul 2020
उधमसिंह नगर:नवविवाहिता की संदिग्ध मौत की जांच शुरू होने से पहले ही ग्रामीणों ने थाने में दी तहरीर क्या है तहरीर में लिंक पर क्लिक कर जाने

ऊधम सिंह नगर के दिनेशपुर में बीते रोज नवविवाहिता की संदिग्ध मौत की गुत्थी पर अभी जांच कार्यवाही की ठीक से शुरुआत भी नहीं हुई थी कि उससे पहले ही मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है । प्रीति के ससुराल के ग्रामीणों ने थाना अध्यक्ष से  मामले में निष्पक्ष जांच की अपील करते हुए तहरीर में नामजद एक शिक्षक को बेबुनियाद फसाने की बात कहकर मामले मे जांच की मांग की है। इस मामले मे ग्रामीणो ने थाना अध्यक्ष की एक ज्ञापन भी सौंपा है ।


आपको बता दें की ऊधम सिंह नगर के दिनेशपुर स्थित रामबाग में 4 माह पूर्व हुई विवाह के बाद नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में 5 जुलाई को मौत का मामला सामने आया था। जिसके बाद मृतिका प्रीति सरकार के पिता ट्रांजिट कैंप निवासी केना डाली ने थाने में तहरीर सौंप कर मृतिका के पति ,सास-ससुर एवं तहेरे जेठ पर दहेज मांगने तथा शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगते हुए इन सभी का मामले मे शामिल रहने की बात कहते हुये हत्या का आरोप लागया था । 


वही अब इस मामले में रामबाग के ग्रामीणों ने थाना अध्यक्ष दिनेश फर्त्याल को ज्ञापन सौंपकर कहा है कि मृतका के परिवार के साथ पूरा गांव उनकी इस दुख की घड़ी में साथ है । लेकिन शिक्षक भूधार सरकार को मृतक का तहेरा जेठ है और इस पूरे मामले से उसका कोई लेना देना नहीं है । उनका आरोप और तहरीर में भी उनका नाम लिखना बेबुनियाद है। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस से अनुरोध किया कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषियों को कठोर से कठोर सजा दिलाने और बेकसूर को दोष मुक्त करने की बात कही।







0 0