खूबसूरत मॉडल की माया ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भुलाई कोरोना गाइडलाईन

avatar

Reported by Awaaz Desk

On 30 Jul 2020
खूबसूरत मॉडल की माया ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भुलाई कोरोना गाइडलाईन

जहां एक तरफ भाजपा सरकार प्रदेश में सभी को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने लगाने की अपील करते हुए लगातार कोरोनावायरस ने के लिए लोगों को पाठ पढ़ा रही है तो वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की एक फोटो कांग्रेसी खूब वायरल कर रहे हैं। इस फोटो की खासियत बात यह है  कि इसमें पार्टी के भाजपा सरकार के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के साथ एक खूबसूरत मॉडल खड़ी है.. यही नहीं पास में ही एक दूसरी मॉडल के साथ कई फिल्मी सितारे भी नेताजी के साथ खड़े हैं.. बस इसी फोटो को कांग्रेसियों ने सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया हुआ है.. कांग्रेस की तेजतर्रार नेत्री गरिमा दसौनी ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि यह फोटो आज की ही है और इसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत फिल्मी सेट के परिवेश से ओवरएक्साइटिड होकर अपनी ही सरकार के कोरोना को लेकर बनाए गए नियम को भूल गए है । अब यह तो बंशीधर भगत ही बता सकते हैं कि वह मॉडल के सामने मास्क लगाना क्यों भूल गए। लेकिन इतना जरूर है कि इस फोटो के सामने आने के बाद विपक्षी दल के अलावा आम लोग भी इसपर खूब चटखारे ले रहे हैं।


कांग्रेसियों पर मुकदमे और भाजपाई घूमे बिना मास्क इस फोटो के सामने आने के बाद जहां विपक्षी दल सवाल उठा रहा है तो वहीं आम लोग भी यही सवाल उठा रहे हैं कि कांग्रेसियों पर तो एक्ट के तहत मुकदमे किए जा रहे हैं लेकिन भाजपाई बिना मांस के घूम रहे हैं उसके बावजूद भी क्यों उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। 



सवाल जायज भी है क्योंकि पिछले दिनों न केवल हरीश रावत बल्कि प्रीतम सिंह के कार्यक्रम में भी लोगों के इकट्ठा होने पर मुकदमे दर्ज हुए थे लेकिन जब बात कांग्रेस की आत लोगों के इकट्ठा होने पर मुकदमे दर्ज हुए थे लेकिन जब बात भाजपा की आती है तो यही नियम बदलते हुए दिखाई देते हैं।

0 0