नैनीताल ब्रेकिंग:वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रिय प्रदर्शनी द्वारा मादक पदार्थों की अवैध तस्करी के विरुद्ध अभियान में 205 नशीले इंजेक्शनों के साथ तस्कर को किया गया गिरफ्तार   |   बिग ब्रेकिंग:कोरोना महामारी के खिलाफ उम्मीद का टीका बनाने वाले सीरम इंस्टीट्यूट में लगी भीषण आग पांच की मौत कोविशिल्ड पूरी तरह सुरक्षित   |   उत्तराखंड:कुमाऊं विवि में संगीत का शोध छात्र चुरा रहा था महिला के अंडर गारमेंट्स परिजनों ने रंगे हाथों पकड़ा और जमकर की पिटाई   |   उत्तराखंड ब्रेकिंग:उत्तराखंड के इन गांवों में भाजपा नेताओं के आने पर लगा प्रतिबंध   |   नैनीताल ब्रेकिंग:15 फ़रवरी से पहले राशनकार्ड से आधार लिंक करवा लें नही तो राशन नही मिल पायेगा जल्दी कीजिये आख़िरी मौका है ये   |   उत्तराखंड सरकार ने कोविड की जाँच के लिए आरटीपीसीआर और रेपिड एंटीजन जांच की दरें घटाई   |   मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया प्रदेश के पहले बाल मित्र थाने का उद्घाटन, राजधानी के डालनवाला में बनाया गया है बाल मित्र थाना   |   देहरादून से हरिद्वार के सबसे बड़े फ्लाईओवर पर शुरू हुई वाहनों की आवाजाही, अब देहरादून से हरिद्वार 30 मिनट में कर सकेगें सफर   |  

डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी में होम लोन कंपनी का एजेंट गिरफ्तार ,14 रजिस्ट्रियों पर कराए लोन

avatar

Reported by Anuj Awasthi

On 25 Nov 2020
डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी में होम लोन कंपनी का एजेंट गिरफ्तार ,14 रजिस्ट्रियों पर कराए लोन

देहरादून में साथियों के साथ मिलकर फर्जी तरीके से होम लोन का डेढ़ करोड़ रुपये डकारने वाले कंपनी के एजेंट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने होम लोन के लिए 14 फर्जी रजिस्ट्रयां कराई थीं। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। मामला रायपुर थाने का है। एसओ दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि मामले में शिकायत सनसेट बिल्डवेल फर्म के मालिक इस्लाम निवासी छरबा सहसपुर और मनीष ने की थी। शिकायत के बाद एसआईटी ने इसकी जांच की थी, जिसके बाद रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। जांच में सामने आया था कि फुरकान और महराज सिंह बिष्ट आदि ने फर्जीवाड़ा कर सनसेन बिल्डवेल नाम से फर्म बनवाई है।


इस फर्म का खाता उन्होंने नैनीताल बैंक में खुलवाया था। इसके बाद उन्होंने फर्जी दस्तावेजों के माध्यम से रजिस्ट्रयां कराईं। उन्होंने डीएचएफएल कंपनी से इन रजिस्ट्रयों को बंधक रखकर डेढ़ करोड़ रुपये का लोन लिया।इसमें उनका साथ कंपनी के एजेंट रितेश मिश्रा निवासी देवलोक कॉलोनी शिमला बाईपास ने दिया। रितेश मूल रूप से रामपुर मिश्र, थाना बैरिया जिला बलिया उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

0 0

Leave a Comment

Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 22 Jan 2021

कृषि कानूनों को लेकर किसानों में बीजेपी को लेकर रोष बढ़ता जा रहा है
Anuj Awasthi

Reported by Anuj Awasthi

On 22 Jan 2021

हरिपुरकलां फ्लाईओवर पर वाहनों की आवाजाही शुरू होने से यात्रियों को मिली जाम से मुक्ति