पार्षद धामी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, विधायक ठुकराल पर लगा झूठे केस में फसाने का आरोप

avatar

Reported by Tapas Vishwas

On 20 Oct 2020
पार्षद धामी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, विधायक ठुकराल पर लगा झूठे केस में फसाने का आरोप

 ऊधम सिह नगर महानगर रुद्रपुर शहर में दिनदहाड़े हुई पार्षद प्रकाश सिंह धामी की हत्या के मामले में बड़े मशक्कत के बाद मित्र पुलिस सफलता की और बढ़ती जा रही है। पूर्व हिस्ट्रीशीटर सभासद की जानकारी एकत्र करने के चलते पुलिस को कई सुराग हाथ लगे है और पुलिस पूर्व सभासद के साथ उसके छोटे भाई को दबोचने के लिये उत्तर प्रदेश के साथ कई अन्य राज्यों में भी दबिश दे रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने एक शूटर को गिरफ्त में ले लिया है। जिसकी निशानदेही पर अन्य शूटरों को पुलिस पकड़ने की कोशिश में है। उधर पार्षद धामी की हत्या में फरार चल रहे संदिग्ध पूर्व सभासद के जीजा वीरेंद्र पटेल ने रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल पर उन्हें झूठे केस में फसाने का आरोप लगाया है। 


बीजेपी समर्थित पार्षद प्रकाश सिंह धामी  हत्याकांड में पुलिस सफलता के लगभग बहुत करीब है। पुलिस को पूर्व हिस्ट्रीशीटर सभासद की जानकारी एकत्र करने के बाद पुलिस के पास कड़ी दर कड़ी जुड़ती जा रही है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार इस मामले में पूर्व सभासद के साथ उसके छोटे भाई की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। साथ ही कुछ स्थानीय लोग भी इसमें शामिल है, जिन्होंने पार्षद धामी के हर मामलों की रेकी की व अन्य जानकारी शूटरों को दी थी। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने छोटे भाई की एक महिला मित्र को भी पूछताछ के लिए उठाया है। जिससे पुलिस को और भी महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। पुलिस का मेन टारगेट पूर्व सभासद और उसके भाई की गिरफ्तारी करना है। जिसके चलते रुद्रपुर पुलिस दिन रात एक किये हुए है और दोनों की गिरफ्तारी को उत्तरप्रदेश के कई जनपदों में दबिश दे रही है, हालांकि पूरे मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी कोई भी जानकारी देने से बच रहे है लेकिन इस बात से  इनकार नही किया जा सकता कि पुलिस मामले के खुलासे के नजदीक पहुच गयी है और पूर्व सभासद और उसके भाई की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ बोलने की स्थिति में रहेगी।


 उधर पार्षद प्रकाश सिंह धामी की हत्या में फरार चल रहे संदिग्ध पूर्व सभासद के जीजा  वीरेंद्र पटेल ने रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल पर उन्हें झूठे केस में फसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की विधायक ठुकराल के इशारे पर उत्तराखंड पुलिस ने उनके क्षेत्र संजय नगर को छावनी बना दिया है। उनका कहना है कि पहले भी विधायक ठुकराल ने उन्हें झूठे केस में फसा कर जेल भेज दिया था। जिसमे वो बाइज्जत बरी हो गए हैं। पार्षद पटेल का कहना है कि रुद्रपुर में पार्षद की हत्या मैं उनका कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने पूरे मामले की जांच करने की बात कही है। उनका कहना है कि उन्होंने पूरे मामले से स्थानीय विधायक और केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को भी अवगत करा दिया है। आपको बता दे वीरेंद्र पटेल बरेली में बीजेपी पार्षद है और उनकी पत्नी और रुद्रपुर के पूर्व सभासद की बहन भी बीजेपी से पार्षद रह चुकी है।





0 0