पुलिस ने लगवाई हिस्ट्रीशीटरों से कोतवाली में हाजरी, निगम कर्मचारी भी निकला हिस्ट्रीशीटर

avatar

Reported by Awaaz Desk

On 25 Nov 2020
पुलिस ने लगवाई हिस्ट्रीशीटरों से कोतवाली में हाजरी, निगम कर्मचारी भी निकला हिस्ट्रीशीटर

ऊधम सिंह नगर के रुद्रपुर कोतवाली में हिस्ट्रीशीटर की हाजिरी लगाई गई और वर्तमान समय में हिस्ट्रीशीटर क्या काम कर रहे हैं इसके बारे में भी रुद्रपुर के सीओ सिटी अमित कुमार ने जानकारी ली जिसमें खुलासा हुआ कि रुद्रपुर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर नगर निगम रुद्रपुर में वाहन चालक के पद पर तैनात है।


ऊधमसिंहनगर के एसएसपी दलीप कुंवर के निर्देशों पर जिले भर में हिस्ट्रीशीटर की जानकारी जुटाई जा रही है साथ ही यह भी जानकारी ली जा रही है कि रुद्रपुर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर वर्तमान समय में क्या काम कर रहे हैं इसी के चलते आज रुद्रपुर कोतवाली के हिस्ट्रीशीटरओ ने कोतवाली पहुंचकर अपनी हाजिरी दर्ज कराई जिसमें रुद्रपुर नगर निगम में वाहन चालक के पद पर तैनात भी अपनी हाजिरी दर्ज कराने रुद्रपुर कोतवाली पहुंचा। रुद्रपुर के सीओ अमित कुमार रहे सभी हिस्ट्रीशीटर से जानकारी ली इसी दौरान पूछताछ में पता चला कि रुद्रपुर नगर निगम में वाहन चालक के पद पर तैनात महावीर पिछले 20 वर्षों से रुद्रपुर नगर निगम में संविदा पर वाहन चालक के पद पर तैनात है। आरोप है कि महावीर निगम में तैनाती से पहले हत्या के मुकदमे में जेल जा चुका है और रुद्रपुर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। महावीर समय-समय पर कोतवाली में हिस्ट्रीशीटर की परेड में शामिल होने भी पहुंचता है। 

लेकिन नगर निगम विभाग इस जानकारी से बिल्कुल परे है रूद्रपुर नगर निगम की मुख्य नगर अधिकारी रिंकु बिष्ट ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके विभाग में हिस्ट्रीशीटर भी काम कर रहा है अब पुलिस विभाग से जानकारी लेकर वह युवक के खिलाफ कार्रवाई करेंगी।




बड़ा सवाल यह होता है कि एक हिस्ट्रीशीटर 20 साल पहले से निगम में नौकरी कर रहा है और उससे पहले वह जेल जा चुका है आखिर विभाग द्वारा निगम में उसे तैनाती देने से पहले उसके बारे में क्या जांच की गई है।

0 0

Leave a Comment

Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 22 Jan 2021

कृषि कानूनों को लेकर किसानों में बीजेपी को लेकर रोष बढ़ता जा रहा है
Anuj Awasthi

Reported by Anuj Awasthi

On 22 Jan 2021

हरिपुरकलां फ्लाईओवर पर वाहनों की आवाजाही शुरू होने से यात्रियों को मिली जाम से मुक्ति