भांजे को घर से ले गये मामा की लाश बरामद, भांजा लापता, पढ़िए पूरा मामला

avatar

Reported by Awaaz Desk

On 19 Oct 2020
भांजे को घर से ले गये मामा की लाश बरामद, भांजा लापता, पढ़िए पूरा मामला

ऊधमसिंहनगर के किच्छा कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की फंदे से पेड़ पर लटकी लाश मिली है। मृतक रुद्रपुर के ट्रांजिट केम्प में किराए के मकान में रह कर सिडकुल की एक फेक्ट्री में नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि मृतक कल ट्राजिट कैम्प से अपने 2 साल के भांजे को साथ लेकर निकला था। और उसके बाद से ही घर नही पहुचा काफी खोजबीन के बाद आज युवक अरुण सिंह का पेड़ से लटका शव बरामद हुआ है लेकिन 2 साल के बच्चे धीरज सिंह का अभी तक को पता नही चल सका है। पुलिस की टीम बच्चे की तलाश कर रही है।




किच्छा कोतवाली क्षेत्र के तीसरी मिल के पास एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार आज सुबह जब ग्राम चौकीदार इकबाल तीसरी मिल के पास से गुजर रहा था तभी सड़क किनारे एक युवक को पेड़ से लटका देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर किच्छा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुची। मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी शिनाख्त अरुण सिंह निवासी शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। मृतक ट्रांजिट कैम्प रुद्रपुर में किराये के मकान में रहकर सिडकुल स्थित प्लाई वुड फेक्ट्री में काम करता था। जब उसके पिता से संपर्क हुआ तो पता लगा कि वह अपने 2 साल के भांजे को लेकर रविवार दोपहर से गायब था और ट्रांजिट कैम्प पुलिस को इसकी सूचना दी गयी थी। कल देर सायं मृतक द्वारा फ़ोन पर अपने भांजे धीरज को मारने के बाद खुद को भी मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद आज सुबह उसका पेड़ से लटका शव बरामद हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही ट्रांजिट कैम्प पुलिस भी घटना स्थल में पहुच गई और गायब भांजे की तलाश में जुट गई है। मृतक का दो वर्ष पूर्व ही विवाह हुआ था।




एसपी सिटी देवेन्द्र पींचा ने बताया कि घटना दो थानों की है। मृतक का शव पीएम के लिए भेजा गया है। जबकि उसके 2 साल के भांजे की तलाश टीमो द्वारा की जा रही है। अब तक भांजे का कोई भी सुराग नही लग पाया है। 


0 0