महानगर रुद्रपुर का ट्रांजिट कैंप बना कोरोना का छत्ता !

avatar

Reported by Tapas Vishwas

On 10 Aug 2020
महानगर रुद्रपुर का ट्रांजिट कैंप बना कोरोना का छत्ता !

जनपद ऊधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय रुद्रपुर में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर है लगातार जनपद ऊधम सिंह नगर जिला मुख्यालय के पर संक्रमित कोरोना पॉजिटिव मिलने का सिलसिला जारी है । शहर के रईस और हाई सोसाइटी इलाके के बाद अब कोरोना ने अपना पाव घनी आबादी और मलिन बस्ती में तेजी से पसारना शुरू कर दिया है।  कोरोना ताजा अपडेट की बात करें तो जिला मुख्यालय के सबसे ज्यादा घनी आबादी और सिडकुल से ताल्लुक रखने वाले इलाके ट्रांजिट कैंप में कोरोना ने अपना कहर बरसाते हुए तेजी से पैर पसार लिए हैं । जो भविष्य के लिए भी चिंता का विषय हो सकता है।

  महानगर रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप कोरोना का बड़ा बम विस्फोट हुआ है। आंकड़ों के अनुसार ट्रांजिट कैंप में कोरोना ने मधुमक्खी के छत्ते का रूप ले लिया है जिससे ट्रांजिट कैंप के इलाके में दहशत का माहौल है वही स्वास्थ्य महकमे ने ट्रांजिट कैंप में लगातार कोरोना मरीज मिलने के बाद क्षेत्र में सैंपलिंग अभियान छेड़ दिया है । स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों के रेंडम रैपिड टेस्ट किए जा रहे हैं जिसमें लगभग 150 के आसपास लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । संभावना जताई जा रही है कि यह आंकड़े और आगे बढ़ सकते हैं । स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना सैंपल को लेकर ट्रांजिट कैंप को 7 सेक्टर में बांट दिया है । एक साथ कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य महकमे में और ट्रांजिट कैंप के इलाके में दहशत के साथ हड़कंप मचा हुआ है।  बताया जा रहा है कि ट्रांजिट कैंप में कोरोना वायरस के जांच में हर पांचवा आदमी कोरोना पॉजिटिव निकल रहा है। जिसे लेकर प्रशासनिक अधिकारियों में खलबली मच गई है। 


आपको बता दें स्वास्थ्य महकमे ने ट्रांजिट कैंप के इसी इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद लापरवाही बरती थी। जिस पर आवाज उत्तराखंड ने अपनी बुलंद आवाज के साथ प्रशासन के साथ सोए स्वास्थ्य महकमे को नींद से जगाने का काम किया था ।


आवाज उत्तराखंड बढ़ते कोरोना वायरस को लेकर आपको आघा करते हुए लगातार आप से अपील करता है कि कोरोना महामारी से आप अपने साथ अपने सगे संबंधियों का भी ध्यान रखें । जरूरी काम होने पर ही घरों से बाहर निकले । सरकार द्वारा कोरोना के लिए दी गई गाइडलाइंस  का पालन करें । घबराए नहीं कोरोना से सावधानी से आप कोरोना वायरस के महामारी से बच सकते हैं ।




0 0