उत्तराखंड- आज फिर से नैनीताल जिले में कोरोना के 55 मरीज मिले, आज प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुँची 100, कुल आंकड़ा पहुँचा 97234   |   उत्तराखंड बिग ब्रेकिंग:कुमाऊं और गढ़वाल के बाद गैरसैंण उत्तराखंड का बनेगा तीसरा मण्डल सीएम ने की घोषणा   |   मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भराड़ीसैंण (गैरसैंण) में बजट पेश करने के दौरान कुछ महत्वपूर्ण घोषणाएं की   |   उत्तरप्रदेश ब्रेकिंग:सीएम योगी के नाम लिखा सुसाइड नोट और दरोगा ने मार ली खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मौके पर ही हुई मौत   |   नैनीताल : राज्य मंत्री तरुण बंसल पहुंचे नैनीताल ज़ोरदार स्वागत के बाद बंसल ने किया कार्यभार ग्रहण   |   नैनीताल : जानलेवा बीमारी ब्रेस्ट कैंसर से महिलाओं को जागरूक करने के लिए 8 मार्च अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर पिंक पतंगों पिंक ड्रेसेज़ के साथ निकलेगी महिला बाइक रैली   |   नैनीताल:हर घर की पहचान बेटियों के नाम अभियान के तहत सभासद और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने हर घर के बेटी को नेम प्लेट्स के साथ दिया सम्मान   |   हरिद्वार : जूना अग्नि और किन्नर अखाड़े ने करी अपनी धर्म ध्वजा स्थापित आज भव्य रुप से नगर में करेंगे भ्रमण   |   ओफ्फो!अपनी बेटी के प्रेम संबंधों से नाराज़ पिता बेटी का कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा थाना और बोला मैंने कुंडी बन्द की और काट दिया बेटी का सिर   |  




रुड़की : पुलिस ने किया बुजुर्ग को गोली मारने की घटना का खुलासा

avatar

Reported by Awaaz Desk

On 19 Jan 2021
रुड़की : पुलिस ने किया बुजुर्ग को गोली मारने की घटना का खुलासा

लड़की को वश में करने को लेकर तांत्रिक को दी गई रकम डूबती देख युवकों ने तांत्रिक को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था। घटना का खुलासा रुड़की की गंगनहर कोतवाली में एसएसपी हरिद्वार ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने किया। दरअसल गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर में बीती 16 जनवरी को देर शाम कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद घटना के खुलासे को लेकर हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी रुड़की के निर्देशन में तीन पुलिस टीमो का गठन किया गया, पुलिस टीम ने उक्त घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम राहुल पुत्र नेत्रपाल निवासी हरचंदपुर माजरा थाना झबरेड़ा , विशाल पुत्र वीर सिंह निवासी सुन्हेटी आल्हापुर हाल पता इकबालपुर थाना झबरेड़ा , गौरव पुत्र भानु कश्यप निवासी ग्राम जड़ौदा जट्ट थाना देवबंद यूपी, आकाश कुमार पुत्र पवन कश्यप निवासी ग्राम सुनहैटी आल्हापुर थाना झबरेड़ा हरिद्वार है, जिनके पास से दो मोटरसाइकिल और एक 315 बोर का तमंचा व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए है। पुलिस अब चारो आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।




आपको बता दे रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में बीती 16 जनवरी को बाइक सवार बदमाशों ने इऱफान नाम के एक बुजुर्ग को गोली मार दी थी, जिसके बाद घायल बुजुर्ग को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। घटना के खुलासे को लेकर हरिद्वार एसएसपी के निर्देश पर तीन पुलिस टीमो का गठन किया गया, जिसके बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज व परिजनों के पूछताछ करने के बाद पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार डी. सेंथिल अबुदई ने बताया कि उक्त बुजुर्ग तांत्रिक विद्या का काम करता था, जिसको उक्त युवकों ने एक लड़की को वश में करने के लिए कुछ पैसे दिए थे, लेकिन काम ना होने पर जब युवकों द्वारा पैसे मांगे गए तो उनके बीच कहासुनी हुई। उन्होंने बताया पकडे गए आरोपियों में से एक आरोपी के पिता की इस दौरान मौत भी हो गई थी जिसका कारण उक्त आरोपी उसी तांत्रिक को मानता था। इसी से खिन्न होकर युवकों ने तांत्रिक की हत्या का प्लान रच डाला और दो बाइकों पर सवार होकर 16 जनवरी को देर शाम तांत्रिक पर फायर झोंक दिया। एसएसपी ने बताया तांत्रिक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। जिसके बाद मुकदमे को 302 में परिवर्तन किया गया है, वही चारो आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही हैं। एसएसपी हरिद्वार ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।






0 0

Leave a Comment

Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 3 Mar 2021

पहाड़ की रानी मंसूरी में नेपाल मूल के एक हैवान ने बनाया मासूम बच्ची को हैवानियत का शिकार
Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 3 Mar 2021

पुलिस के खुलासे में आयुष के साले आदर्श ने कुबूला गुनाह लिए कई नाम
Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 2 Mar 2021

आवाज़ उत्तराखण्ड की खबर का पुलिस कार्यवाही ने लगाई अपनी मोहर
Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 27 Feb 2021

आपसी रंजिश में गंगाराम के गांव में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने दिया था मामले को अंजाम
Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 25 Feb 2021

अल्का आत्महत्या में मृतका अल्का को इंसाफ दिलाने की लड़ाई उत्तराखण्ड से उत्तर प्रदेश तक
Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 23 Feb 2021

प्रदेश के शिक्षा मन्त्री के भाई पर लगे जमीन हड़पने के आरोप
Awaaz Desk

Reported by Awaaz Desk

On 21 Feb 2021

ऊधम सिंह नगर के अल्का बैरागी आत्महत्या मामला पकड़ रहा है लगातार तूल