लालकुआं अपडेट: कोरोना वॉरियर्स ने बांटा 7 किलों राशन

avatar

Reported by Kanchan Verma

On 28 Mar 2020
लालकुआं अपडेट: कोरोना वॉरियर्स ने बांटा 7 किलों राशन

जहां एक और पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में है, वहीं एक तबका ऐसा भी है जिसके पास इस लोक डाउन के बीच ना तो खाने के लिए पर्याप्त राशन है न पीने को पानी, लालकुआं में इस विषम होती परिस्थितियों को देख क्षेत्र के युवा आगे आए और उन्होंने कोरोना वारयर्स नाम का सोशल मीडिया कैंपेन शुरू किया इस कैंपेन के जरिए युवाओं ने वॉलिंटियर्स की टीम को गठित कर वॉलिंटियर्स के माध्यम से घर घर से राशन व सहायता एकत्रित की जिस पर कुल 7 कुंटल राशन एकत्रित हुआ।


 लाल कुआं में कोरोना वारयर्स का नेतृत्व आईपीएस संजय सिंह व फाइट अगेंस्ट कोविड-19 के स्टेट कोऑर्डिनेटर पीयूष जोशी व राजेन्द्र जोशी ने किया इस दौरान युवाओं ने जगह-जगह जरूरतमंदों को राशन वितरित किया इसके साथ साथ कुछ जगह ऐसे भी चिन्हित किए जहां सैनिटाइजेशन की जरूरत है उन जगहों पर भी युवाओं ने एनएच पेस्ट कंट्रोल की सहायता से सैनिटाइजेशन स्प्रे करवाने की योजना बनाई है। लगातार क्षेत्र में बिगड़ते संकट के बीच युवाओं की इस पहल को ना सिर्फ गरीब सराह रहे हैं बल्कि इस पहल को देखकर अन्य क्षेत्रवासी भी आगे आ रहे हैं ।

इस पर कोरोना वारयर्स के स्टेट कोऑर्डिनेटर  पीयूष जोशी का कहना है  कि इस महामारी में सभी सामाजिक संगठनों  जनप्रतिनिधियों व जनता को खुद एक साथ एकत्रित होकर लड़ने की आवश्यकता है ।

वही आईपीएस संजय सिंह का कहना है की युवाओं को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एकजुट होकर इस महामारी के खिलाफ जंग लड़नी चाहिए मुश्किल की इस घड़ी में हम सब को एक होने की जरूरत है ।

इसके अलावा टीम के कोऑर्डिनेटर राजेन्द्र जोशी का कहना है कि मुश्किल की घड़ी में अगर एक हो जाए तो समस्या कोई बड़ी नहीं होती ।


आज खदान्न वितरण करने वालों में अनिल टम्टा,राजेन्द्र जोशी, अनिल टम्टा  स्टेट कोऑर्डिनेटर पीयूष जोशी,आईपीएस संजय सिंह,राजेन्द्र जोशी,अनिल टम्टा,कविराज,रवि ,कैलाश भट्ट,सुरेश भट्ट,संजू कोरंगा,हीरा परिहार,विजय देवराड़ी,प्रेम टम्टा, अजय टम्टा,गिरीश जोशी, आदि लोग मौजूद रहे।

0 0