55 की उम्र में मिलिंद सोमन की फिटनेस कर देती है हैरान, सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीर डालना कितना सही और कितना गलत ?

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपने 55वें जन्मदिन के खास मौके पर बड़ा सरप्राइज दिया है। मिलिंद सोमन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक न्यूड फोटो शेयर की है जिसमें वो समुंदर किनारे दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। मिलिंद सोमन को 55 साल की उम्र में नौजवान लड़कों की तरह दौड़ता देख हर कोई हैरान रह गया है और सभी उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। 


लेकिन इस तरह खुले में न्यूड होकर दौड़ना कितना सही है ये तो लोग कॉमेंट करके बता ही देंगे फ़िलहाल आप  मिलिंद सोमन की पोस्ट देखिए उन्होंने अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे टू मी 55 एंड रनिंग"।'



मिलिंद सोमन की फिटनेस देखकर सब हैरान रह गए, वे जब भाग रहे थे उनका एक-एक मसल उभरकर दिख रहा था, मिलिंद की इस फोटो पर कविता कौशिक ने भी कमेंट किया. 'इसीलिए मुझे ट्विटर पसंद है।

गोवा बीच पर बिना कपड़ों के नजर आने वाले मॉडल-ऐक्टर-फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 294 (अश्लील हरकतें और गाने) और सेक्शन 67 (इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अशलील सामग्री को प्रकाशित या प्रसारित करने के लिए सजा) के तहत सोशल मीडिया पोस्ट के लिए मामला दर्ज किया गया है ।