अपनो पे रहम ग़ैरो पर सितम!लॉक डाउन तोड़ते विधायक यही बताने की कोशिश में है

रुद्रपुर के बाहुबली विधायक राजकुमार ठुकराल एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जहां देश व प्रदेश की सरकारें कोरोना के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग के पालन पर जोर दे रहे हैं, तो वहीं बीजेपी के दबंग विधायक अपनी ही सरकार के आदेशों को खुलेआम ठेंगा दिखा रहे हैं।


इस बार विधायक ठुकराल अपने घर पर ही लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते दिखे। रविवार को ठुकराल के आवास पर भारी संख्या में महिलाएं राशन लेने पहुंची। इस दौरान विधायक और उनके स्टाफ के समक्ष ही सोशल डिस्टेंसिंग का नियम तार-तार कर दिया गया । उपरोक्त तस्वीरें कैमरे में भी कैद हो गईं ।


राजकुमार ठुकराल जिस तरह से लॉक डाउन की धज्जियां उडाते हुए राशन बंटवा रहे है उसको देखकर कहि से नही लगता कि इन्हें कोरोना का भय है ,वैसे भी बीजेपी सरकार लॉक डाउन को लेकर कितनी गंभीर है इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रुद्रपुर विधायक के निवास की जो तस्वीरें सामने आ रही है वे बेहद चिंतित करने वाली है 30 मई को त्रिवेंद्र सरकार के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज की धर्मपत्नी अमृता रावत को कोरोना पॉजिटिव निकल गया जिसके बाद आज उन्हें एम्स भर्ती करवा दिया गया है ।


त्रिवेंद्र सरकार का जहां अपनी पार्टी के सदस्यों द्वारा लॉक डाउन तोड़ने पर  मेहरबान होती है वही दूसरी ओर विपक्ष के नेताओ पर तत्काल मुकदमा करने में कोई कसर नही छोड़ती ।