आदर्श इन्द्रा बंगाली काॅलोनी के शराब माफियाओं पर जल्द होगी गैंगेस्टर की कार्यवाही, कप्तान ने दी आदेश

महानगर रुद्रपुर के आदर्श इन्द्र बंगाली काॅलोनी में अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ मित्र पुलिस जल्द कार्यवाही करने की तैयारी में जुट गई है। आपको बता दे आदर्श इन्द्रा बंगाली काॅलोनी में पिछले लम्बे समय से होटल की आढ़ में अबैध शराब का गोरख धन्धा जोरो से चल रहा है, पुलिस के कई बार कार्यवाही और हिदायत के बाद भी आदर्श इन्द्रा बंगाली काॅलोनी में शराब का गोरख धन्धा करने वाले पर पुलिस की कार्यवाही का कोई असर नही दिख रहा है तो मित्र पुलिस अब इन शराब माफियाओं के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्यवाही करने का मन बना रही है।




आपको बता दे आदर्श इन्द्रा बंगाली काॅलोनी में पिछले लम्बे समय से एक नही, दो नही लगभग 15 होटल दुकानदार होटल की आढ़ में अबैध शराब के कारोबार को अंजाम दे रहे है, जिससे वहा रहने वाले आम जन मानस के साथ युवा पीढ़ियों का भविष्य भी नशे के गत में समाता जा रहा है। इतना ही नही गांव मोहल्ले मे रहने वाले महिला समाज को भी शराब के अवैध कारोबार के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आवाज़ उत्तराखण्ड पिछले कुछ समय से आदर्श इन्द्रा बंगाली काॅलोनी में चल रहे अवैध शराब के कारोबार पर अपनी आवाज़ बुलंद किये हुए है। आवाज़ उत्तराखण्ड की खबर का संज्ञान लेते हुए मित्र पुलिस के रुद्रपुर सी.ओ. अमित कुमार ने टीम गठित कर इस पर कार्यवाही की है, बावजूद इसके भी आदर्श इन्द्रा बंगाली काॅलोनी के शराब माफियाओं पर पुलिस की कार्यवाही का कोई ज्यादा असर नही हुआ और शराब माफिया कार्यवाही के बाद भी अभी तक अपने गोरख धन्धे को अंजाम देने में लगे हुए है। काॅलोनी में रोजाना राजस्व को चूना लगाने के साथ बाहर से आने वाले लोगो को अवैध शराब के रूप में कवाब के साथ शराब परोसी जाती है जिसे पीकर लोग अपने जीवन को खतरे में डालते है। इस पर पुलिस के मुखिया कप्तान दिलीप सिंह कुंवर ने ठोस कार्यवाही का मन बनाते हुए अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्यवाही करने का मन बना लिया है। 

आवाज़ उत्तराखण्ड से बातचीत करते हुए उन्होने बताया की पुलिस लगातार अवैध शराब पर नकेल कसने का काम कर रही है लेकिन शराब माफिया पुलिस की कार्यवाही को हल्के में आंक रहे है इन माफियाओं पर ठोस कार्यवाही करते हुए जल्द ही अवैध शराब बेचने वालो पर गैंगेस्टर की कार्यवाही की जायेगी ताकि शराब के माफियाओं पर सख्ती से लगाम लगाया जा सके। पुलिस का मकसद है कि क्षेत्र को एक सुरक्षित वातावरण दिया जा सके जिससे आम जन मानस चैन और सुकून के साथ जीवन यापन कर सके।