आवाज़ उत्तराखण्ड की खबर का एक बार फिर हुआ बड़ा असर

ऊधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में आवाज़ उत्तराखण्ड की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। आपको बताते चले कि आवाज़ उत्तराखण्ड ने महानगर रुद्रपुर शहर में चल रहे स्पा सेन्टरों की आड़ में जिस्म फरोशी के गोरख धन्धों के खिलाफ आवाज़ उठाते हुए खबर प्रकाशित की थी, खबर प्रकाशित होने के कुछ दिन बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया था और लगातार स्पा सेन्टरों पर नजर रखते हुए छापेमारी की कार्यवाही में जुटा हुआ था। एक बार फिर पुलिस प्रशासन ने कुछ समय के अन्तराल के बाद ऊधम सिंह नगर के पुलिस मुखिया दिलीप सिंह कुंवर के आदेशानुसार कार्यवाही करते हुए ताबड़तोड़ छापेमारी कर स्पा सेन्टरो के स्वामियों को कड़े हिदायत देते हुए दण्डात्मक कार्यवाही की है।


जानकारी के अनुसार जनपद ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुँवर द्वारा जनपद स्तर पर चल रहे स्पा सेंटरों पर चेकिंग के निर्देश देते हुए खामिया मिलने पर कार्यवाही के आदेश जारी किये थे। इस अभियान के आदेश के अनुपालन में जनपद ऊधम सिंह नगर जिला मुख्यालय महानगर रुद्रपुर, पंतनगर और ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में संचालित हो रहे स्पा सेंटरों पर सी.ओ. अमित कुमार और एस.डी.एम. विशाल मिश्रा के नेतृत्व में पंतनगर और ट्रांजिट कैंप पुलिस द्वारा छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। 


महानगर रुद्रपुर में स्पा सेंटरो पर चेकिंग के दौरान अनियमितता पाए जाने पर आवास विकास क्षेत्र के एक स्पा सेंटर का चालान करते हुए पुलिस एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी वही सभी स्पा सेंटरों के संचालकों को कढ़े निर्देश देते हुए भविष्य में स्पा सेंटरे की आड़ में कोई भी अनियमित्ताए मिलने और अनैतिक कार्य ना करने के हिदायत दिये गये, वही पुलिस द्वारा कहा गया कि अगर कोई व्यक्ति अनैतिक कार्य करते हुए पकड़ा गया तो उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर दलीप सिंह कुँवर द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया की भविष्य में भी इसी प्रकार से स्पा सेंटरों की चेकिंग की जाए। 


सीओ अमित कुमार ने बताया कि रूद्रपुर में संचालित 6 स्पा सेंट्रो में छापेमारी की कार्यवाही की गई है। जिसमे दो स्पा सेंट्रो के कोर्ट के चालान किये गए है। जबकि एक स्पा सेंटर को बंद करने ओर एक स्पा सेंटर का चालान किया है, बचे हुए स्पा सेंट्रो की रिपोर्ट बना कर उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी।