इलेक्ट्राॅनिक मीडिया के पत्रकार ने पुलिस मुखिया से लगाई अपने और अपने परिवार के सुरक्षा की गुहार

जनपद ऊधम सिंह नगर के महानगर रुद्रपुर में अपराधियों और दबंगो के हौसले इतने बुलंद है कि आम जनमानस से लेकर बड़े पद पर तैनात अधिकारियों, कर्मचारियों और पत्रकारो में भी उनका डर साफ दिखाई देता है। पुलिस के लगातार अपराधियों पर कढ़ी पकड़ के बावजूद भी अपराधियों के हौसले पस्त होने का नाम नही ले रहे है। यही कारण है कि हर कोई उनके अपराधिक कृत्य से बचना चाहता है।




ताजा मामला ऊधम सिंह नगर के महानगर रुद्रपुर के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार विकास कुमार से जुड़ा हुआ है। विकास कुमार ने एस.एस.पी. को एक प्रार्थना पत्र देकर अपने और अपने परिवार के जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में पत्रकार विकास ने अवगत कराते हुए कहा है कि वह रुद्रपुर के स्थाई निवासी है और ट्रांजिट कैम्प में तत्कालीन पद पर रहते हुए ए.आर.टी.ओ. संदीप सैनी द्वारा दर्ज कराये गए मुकदमे में वह सरकारी गवाह है। थाना ट्रांजिट कैम्प में दर्ज एफ.आइ.आर. संख्या 193/2019 धारा 332/353/323/392/504 भादवि के मुकदमे में सरकारी गवाह है। अभियोग उपरोक्त के अभियुक्त सोमपाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी रम्पुरा रूद्रपुर, प्रदीप कुमार व देवेन्द्र कुमार पुत्रगण देवकी नंदन निवासीगण खेड़ा काॅलोनी थाना रूद्रपुर एवं कल्लू पुत्र होरी लाल निवासी खेड़ा कालोनी थाना रूद्रपुर वर्तमान में जमानत पर रिहा है। उक्त मुकदमे में पत्रकार विकास कुमार सरकारी गवाह है और उनकी मा. न्यायालय में 23 मार्च 2021 को गवाही होनी है। 




पत्रकार विकास ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म के व्यक्ति है इस कारण प्रार्थी और उसके परिवार को उक्त आरोपीगणो से जानमाल का खतरा है। विकास को अब इस बात का डर है कि उक्त आरोपीगण किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते है। और उन्हे जानमाल का नुकसान पहुंचा सकते है। पत्रकार विकास कुमार ने एस.एस.पी. को प्रार्थना पत्र देकर अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है विकास द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र को एसएस.पी. दलीप सिंह कुंवर द्वारा थाना ट्रांजिट कैंप को भेज कर उचित कार्रवाई के आदेश दिए हैं।