उत्तरप्रदेश ब्रेकिंग:सीएम योगी के नाम लिखा सुसाइड नोट और दरोगा ने मार ली खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मौके पर ही हुई मौत

उत्तरप्रदेश में योगी जी के नाम सुसाइड नोट लिख कर खुद को एक दरोगा ने गोली मार ली जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।दरोगा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि,"योगी जी मेरे बाद मेरे परिवार का ख्‍याल रखना"। ऐसा लिखकर विधानसभा के गेट नम्‍बर सात पर तैनात दरोगा ने खुद को सर्विस रिवाल्‍वर से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर सुरक्षा में तैनात जवान जब तक मौके पर पहुंचे दरोगा की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।दरोगा के इस तरह सुसाइड करने को लेकर साथी पुलिसकर्मियों ने बताया कि दरोगा कई दिनों से डिप्रेशन में थे।गोली की आवाज़ से वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने जाकर देखा तो दरोगा के सीने में गोली लगी थी। आनन-फानन में उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। साथियों का कहना है कि दरोगा डिप्रेशन में था। जांच में सीएम योगी को संबोधित सुसाइड नोट मिला है। इसमें दरोगा ने लिखा है कि मेरे बाद परिवार का ख्याल रखिएगा।


दरोगा निर्मल चौबे की वर्तमान में तैनाती राजधानी लखनऊ के बंथरा थाने में थी। उन्होंने चिनहट में अपना मकान भी बनवाया था। विधानमंडल के बजट सत्र के चलते उनकी गुरुवार को ड्यूटी विधानसभा के गेट नंबर पर सात पर थी। दरोगा निर्मल चौबे ने दोपहर बाद करीब 3:15 बजे पार्किंग की तरफ आए और अपनी सरकारी पिस्टल को सीने से सटाकर गोली मार ली। निर्मल चौबे का चश्मा पार्किंग में पड़ा मिला और सरकारी सर्विस रिवाल्वर भी पास में पड़ी। मिली मौके पर एडीसीपी समेत कई अधिकारी पहुंच गए हैं। मूलतः बनारस के रहने वाले निर्मल चौबे कल लखनऊ के चिनहट स्टेट में अपना मकान था।पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि निर्मल कुमार चौबे ने खुद को गोली मारी है। सीसीटीवी फुटेज में भी यह पुष्टि हुई है। जांच में दरोगा निर्मल कुमार चौबे का सुसाइड नोट मिला है। उन्होंने सुसाइड नोट मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए लिखा है कि मेरी तबीयत बहुत खराब रहती है। आप मेरे परिवार का ख्याल रखिएगा, मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं।