उत्तराखंड के इस जिले की मॉल रोड में कड़कड़ाती ठंड में रात को युवती ने उतार फेंके अपने कपड़े सड़को पर दौड़ती आयी नज़र पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें

सोशल मीडिया में उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के मॉल रोड की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे एक युवती कड़कड़ाती ठंड की रात में कपड़े उतार सड़क पर यहां वहां दौड़ लगाती नज़र आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवती नशे में धुत थी और कुछ युवकों के उकसाने पर उसने अपने सारे कपड़े उतार दिए और उन युवकों को गाली गलौज करने लगी, इस दौरान युवती ने एक होटल का शीशा भी तोड़ दिया था। मॉल रोड में हुई इस घटना की जानकारी कुछ लोगों ने पुलिस को दी लेकिन पुलिस के आने से पहले ही युवती और युवक भाग खड़े हुए।


मामले के अनुसार अल्मोड़ा के मॉल रोड में कुछ युवक और एक युवती आपस मे झगड़ रहे थे ,कुछ लोगो का कहना है कि वो युवक युवती को छक्की छक्की कह कर उकसा रहे थे जिसके बाद युवकों और युवती में हाथापाई भी हुई फिर खुद को सामान्य लड़की साबित करने के लिए युवती ने अपने सारे कपड़े ही उतार दिए और उन युवकों को खूब गलियां देने लगी,दोनों पक्षो में हाथापाई देखकर कुछ लोगो ने बीचबचाव करने की कोशिश की लेकिन युवती ने उन पर भी हमला बोल दिया।ये घटना 4 दिन पहले की बताई जा रही है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तलाशी करनी शुरू कर दी है।