ऊधम सिंह नगर में दहशत में पूरी रात जागते रहे लोग

ऊधम सिंह नगर में आधी रात में किसी शरारती तत्वों द्वारा फैलायी गयी झूठी अफवाहों से जिला के कई स्थानों पर दहशत और डर का माहौल बन गया । लोग अपने घरों से निकलकर बाहर आ गये और अपने सगे संबंधी को फोन लगाकर जागने की अपील करने लगे। इसका असर जिला मुख्यालय के रुद्रपुर में भी रहा और कोरी अफवाह से रात भर लोग जागते रहे ।

आवाज उत्तराखंड आप सब से अपील करता है कि किसी भी प्रकार की झूठी अफवाहों पर ध्यान न दे। कहीं किसी भी प्रकार की अनहोनी नहीं हुई है।अफवाह फैलने से रोकने में प्रशासन का सहयोग करे।आगे भी जब तक शासन प्रशासन की ओर से कोई गाइडलाइन ना मिले, सुनी सुनाई बातों को फोरवर्ड ना करे। एक जिम्मेदार नागरिक बने।

दरअसल कई गांवों और कस्बों में किसी शरारती तत्वों द्वारा ये अफवाह फैला दी गयी कि एक गांव में पूरा परिवार सोता रह गया । फिर क्या ये झूठी अफवाह सुनकर लोग एक दूसरे को फोन कर तरह तरह के उपाय करने की सलाह देने लगे और सलाह पर अमल भी। होने लगे और लोगों से जागने की अपील होने लगी । कहीं ये अफवाह भी फैलायी गयी कि भूकम्प आने वाला है, घरों से बाहर निकल जाये लेकिन यह सब खबरें झूठी व फर्जी है । ये महज एक अफवाह है, इन पर ध्यान न दे