ऊधम सिंह नगर में बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटी कार पीड़ित को सड़क किनारे फेंक हुए फरार

जनपद के पंतनगर थाना क्षेत्र के नगला में एक कार सवार को तमंचे के बल पर लूटने का मामला सामने आया है. जहां देर रात बदमाश एक व्यक्ति की कार लूटकर फरार हो गए फिलहाल, पीड़ित कार मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी गई है। 


जानकारी के मुताबिक, पंतनगर थाना क्षेत्र के नगला बाईपास के पास देर रात तीन अज्ञात बदमाशों ने एक कार लूट को अंजाम दिया जहां बदमाशों ने तमंचे के बल पर कार मालिक को बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए। देर रात बमुश्किल कार मालिक ने खुद को आजाद कराया और आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 


पीड़ित महेंद्र प्रताप निवासी बरेली ने बताया कि वो शनिवार को अपने दोस्त और उसकी पत्नी को छोड़ने के लिए कार से बागेश्वर गया हुआ था शाम को वो वापस बरेली के आ रहा था. रात साढ़े 10 बजे के आसपास वो पंतनगर के नगला पहुंचा. जहां नगला बाईपास के पास बंद ढाबे के पास अपनी कार पार्क की और आराम करने लगा. तभी कुछ देर बाद तीन युवक वहां पहुंचे और तमंचा तान दिया. पीड़ित ने बताया कि बदमाश कार समेत उसे किच्छा पुलभट्टा तक ले गए. जहां उसे कमीज से बांधकर रास्ते किनारे फेंक दिया। वहीं, पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है. घटना की सूचना पर एसपी सिटी ममता बोहरा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर थाना पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, थाना पुलिस की एक टीम किच्छा रोड स्थित सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि तमंचे के बल पर वाहन लूटने की सूचना मिली थी. मामले की जांच की जा रही है. जांच के दौरान पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।