एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से अधिक समय हो चुका है। लेकिन उनके फैन्स का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। वे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सीबीआई जांच की मांग से संबंधित विषय ट्रेंड करता रहता है। अब एक नई तस्वीर वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में एक होर्डिंग दिख रही है।

दरअसल वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि किसी फैन्स ने सड़कों पर होर्डिंग लगा दी है। इस होर्डिंग के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की गई है। इस पोस्टर में रवि तिवारी का नाम लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि यह पोस्टर दिल्ली की सड़कों पर लगाए गए हैं। ख़ास बात है कि यह तस्वीर दिल बेचारा के रिलीज़ के बाद वायरल होना शुरू हुई है।


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग शुरू से हो रही है। ना सिर्फ फैंन्स बल्कि कई सेलेब्रिटी भी इस मामले में सक्रिय हैं। कंगना रनोट लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। वहीं शेखर सुमन इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेस भी कर चुके हैं। अब इस मुद्दे पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीबीआई जांच के लिए चिट्ठी लिखी है।इस चिट्ठी पर पीएमओ ने संज्ञान भी लिया है।इन सबके बावजूद मुंबई पुलिस लगातार अपनी जांच कर रही है।रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस जल्द ही फ़िल्ममेकर महेश भट्ट से पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा पुलिस रिया चक्रवर्ती, आदित्य चोपड़ा, मुकेश छाबरा, संजना संघी और सुशांत के कई करीबियों से पूछताछ कर चुकी है। ख़बरों की मानें तो पुलिस एक्ट्रेस कंगना रनोट से भी पूछताछ कर सकती है।