कंगना रनौट की बीजेपी में शामिल होने की अटकले हुई तेज जल्द हो सकता है खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार चर्चा में हैं । अभी उन्होंने महाराष्ट्र में सत्ताधारी शिवसेना से पंगा ले रखा है। कंगना रनौत की पिछले दिनों की बयानबाजी के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या कंगना रनौत अपनी बयानबाजी से भाजपा को फायदा पहुंचा रही है , या कंगना भाजपा में शामिल होने जा रही है? हिमाचल प्रदेश के साथ ही पंजाब और अन्य स्थानों पर चल रही चर्चाएं तो इसी ओर इशारा कर रही हैं। हिमाचल प्रदेश में कहा जा रहा है कि कंगना जल्द ही मुंबई से निकलकर दिल्ली जाएंगी, जहां उनके अमित शाह से मुलाकात का कार्यक्रम है। इसके बाद वे हिमाचल प्रदेश आएंगी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी मिलेंगी।

यहां तक कहा जा रहा है कि कंगना को राज्यसभा में भेजा जाएगा। हिमाचल में राज्यसभा की सीट खाली नहीं है, तो किसी और राज्य में संभावना तलाश की जा रही है । वहीं कहा जा रहा है कि कंगना से बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार करवाया जाएगा । भाजपा को उम्मीद है कि यदि कंगना बिहार में चुनाव प्रचार करती हैं तो एनडीए को फायदा होगा। कंगना रनौत ठाकुर हैं, साथ ही सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरू से न्याय की मांग कर रही हैं। इस तरह यह जातिगत समीकरण भी बिहार में भाजपा के पक्ष में बैठता नजर आ रहा है।

कंगना रनौत की मां आशा रनौत कह चुकी हैं कि उनका परिवार कांग्रेस से जुड़ा रहा है लेकिन उनकी बेटी को जिस तरह से पीएम मोदी, अमित शाह और पूरी भाजपा का समर्थन मिला है  वे खुद को भाजपाई मानने लगी हैं। बता दें, कंगना रनौत के दादाजी कांग्रेस में थे और दो बार विधायक भी रह चुके है