कोरोना काल मे हाये रे कैसी ये बेबसी!बेरहम तहसीलदार के पैरों में पड़ा ऑक्सीजन सिलेंडर मरीज का भाई हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता ही रहा

कोरोना ऐसे दिन भी दिखायेगा शायद ही किसी ने सोचा होगा।हर तरफ से विचलित करने वाली खबरे तस्वीरे और वीडियो सामने आ रही है ।ऐसी ही एक और घटना उत्तरप्रदेश के आगरा से सामने आई है। बेबस भाई कहता रहा चाहे मुझे गोली मार दो,लेकिन मेरा सिलिंडर मत छीनो, मेरी बहन तड़प रही है, वो मर जाएगी। मैं चाहे मर जाऊं लेकिन ये सिलिंडर लेकर जाऊंगा। मुझसे सिलिंडर कोई नहीं छीन सकता।ये भाई अस्पताल में तड़पती बहन के लिए सिलिंडर में ऑक्सीजन भरवाने सोमवार को आगरा के खंदौली स्थित राम मनोहर गैस गोदाम पहुंचा था। सिलिंडर लेकर जैसे ही गोदाम से निकला अचानक महिला तहसीलदार पहुंच गईं। उन्होंने सिलिंडर छीन लिया। वह हाथ जोड़कर सिलिंडर के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन उसकी एक न सुनी। आरोप है कि गुस्से में तहसीलदार ने उसके साथ मारपीट भी की।

इस घटना के बाद एक अस्पताल संचालक ने डीएम को पत्र लिखकर अस्पताल ही बन्द करवाने की मांग की है।घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वायरल वीडियो 47 सेकंड है। जिसमें पीड़ित भाई तहसीलदार और पुलिस कर्मियों से कह रहा है कि चाहे मुझे गोली मार दो, लेकिन मेरा सिलिंडर मत छीनो।





आपको बता दें कि आगरा में 30 बेड्स के चौहान हॉस्पिटल एंड केयर सेंटर को प्रशासन द्वारा कोविड केयर सेंटर बनाया गया है चौहान हॉस्पिटल के प्रबंधक ने डीएम और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर तहसीलदार की शिकायत की है पत्र में लिखा है कि यहां पर 30 बेड्स का हॉस्पिटल है यहां 30 सिलेंडर थे जिनमें से तहसीलदार प्रीति जैन 15 ऑक्सीजन सिलेंडर हमसे छीन कर ले गयी।प्रीति जैन हर रोज अस्पताल की ऑक्सीजन सप्लाई को बाधित करती है।ऐसे में हम कोरोना मरीजो का इलाज नही कर पा रहे हैं।इसीलिए हम अस्पताल बन्द करने की अनुमति मांगते हैं।

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने मामले में जांच के आदेश दिए है डीएम ने कहा है जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।