कोरोना काल में लोगों की मदद कर हिमांशु गावा ने बनाई अपनी अलग पहचान

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कहर मचाया हुआ है. उत्तराखंड प्रदेश में भी रोज हजारों  नए मामले सामने आ रहे हैं और कोविड से होने वाली मौतों का आंकड़ा अब सूबे में  डराने लगा है उत्तराखंड में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, अस्पतालों में ऑक्सीजन का अकाल समाने आने लगा है लॉकडाउन लागू है। लेकिन कोरोना के इस बुरे दौर में कुछ लोग अपनी नेकी साबित कर इंसानियत की ज़िंदा मशाल पेश करते हुए लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बना रहे हैं।  


कोरोना संक्रमण के कारण देश भर  के साथ सूबे उत्तराखंड और उसके तमाम जिलों मे भी ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए हाहाकार मचा हुआ है उत्तराखंड के जिलामुख्यालय ऊधम सिंह नगर के महानगर रुद्रपुर में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर किल्ल्त पर लोगों की मदद के लिए कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष हिमांशु गावा आगे आए हैं। नगर के अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी को देखते हुए हिमांशु गावा ने आगे आकर लोगो की मदद करे रहे है, और ज़रुरतमंदों तक ऑक्सीजन सिलेंडर की मदद के लिए हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं। 


 कोरोना काल में लोगों के इस मदद करने के प्रयास से हिमांशु गावा ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग स्थान बना लिया है जिला मुख्यालय पर हिमांशु के  प्रयासों की जमकर सराहना की जा रही है आपको बता दें हिमांशु गावा और उनका परिवार पिछले लंबे समय से कांग्रेस की सक्रिय राजनीति से जुड़े हुए हैं लेकिन राजनीति से परे कोरोना संकट काल में हिमांशु लोगों के लिए एक मददगार के रूप में सामने आए हैं कोरोना काल के बढ़ते महामारी में ऑक्सीजन की कमी पर गाबा हर संभव प्रयास कर लोगों तक ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का काम कर रहे हैं।