कोरोना वायरल के टेस्टिंग अभियान को लेकर ट्रांजिट कैंप में तीसरे दिन मचा महा बवाल

रुद्रपुर। कोरोना वायरल के जांच हेतु सैंपलिंग अभियान को लेकर ट्रांजिट कैंप में तीसरे दिन महा बवाल मच गया। स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को साफ तौर से सैंपलिंग देने से मना कर दिया और स्वास्थ्य महकमे की टीम का जमकर विरोध किया। आक्रोशित लोगों का कहना है कि पिछले 2 दिन से ट्रांजिट कैंप में कोरोना वायरस सैंपलिंग अभियान चलाया जा रहा है और पॉजिटिव आने पर क्वॉरेंटाइन के लिए पंतनगर हॉस्टल में ले जाया जा रहा है वहां पर ना अच्छा खाना मिल रहा है, ना ही साफ़-सफाई का इंतेज़ाम किया है। उन्हें होमआइसोलेट किया जाए। गुस्साए लोगों ने स्वास्थ्य महकमे का जमकर विरोध किया।      

कुछ पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाने का बहुत प्रयास किया परन्तु स्वास्थ्य महकमे और पुलिस टीम को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। 




स्वास्थ्य विभाग के लिये रुद्रपुर ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में लोगो की कोरोना जांच हेतु सैंपलिंग लेना आफत हो गया हैं। लोग साफ तौर से सैंपलिंग देने से मना कर रहे है और सैंपलिंग लेने का विरोध कर रहे है, जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग की टीम बिना सैंपल लिये वापस लौट गई। 


दरअसल, रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप में कोरोना संक्रमित लोगो का ग्राफ तेजी से बढ़ने पर स्वास्थ्य महकमा घर-घर जा कर लोगों की जाँच के लिए सैंपल ले रहा है। ट्रांजिट कैंप में अभी तक लगभग 150 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव लोग मिल चुके है।