कोरोना वायरस के डर से काजोल सेनिटाइजर देने भागी शाहरुख खान के पीछे।

कोरोना वायरस के खौफ से न तो  बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान बच सके ना गुप्त फ़िल्म में कई मर्डर करने वाली काजोल।आजकल सभी सेलेब्स मास्क पहने दिखाई दे रहे हैं।काजोल और शाहरुख खान का कोरोना वायरस पर बना एक मीम खूब वायरल हो रहा है, इस फोटो में काजोल अपनी सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के आइकॉनिक ट्रेन वाले सीन में शाहरुख को सेनिटाइजर देती हुए नज़र आ रही हैं। दरअसल, काजोल ने भी ये मीम अपने कुछ सोशल  एकाउंट्स पर शेयर किया है। जिसने भी इसे बनाया है उसने क्रिएटिविटी दिखाते हुए काजोल के हाथ में सेनिटाइजर पकड़ा दिया है जिससे ऐसा लग रहा है कि शाहरुख के पीछे काजोल उन्हें सेनिटाइजर देने के लिए दौड़ रही हैं,ताकि वो ट्रेन में खुद को कोरोना वायरस से बचा सकें।ये मीम इतना फनी लग रहा है कि हर कोई इसे देख कर हंस रहा है।

काजोेल के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स मास्क पहनकर फैंस को कोरोना वायरस से बचाव की सलाह दे रहे हैं। इसी क्रम में कृति खरबंदा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस को लेकर लिखा, 'हम सब एक हैं। चलिए मिलकर लड़ें। घर में रहें, साफ-सुथरे रहें और इस समय को यह खोजने में लगाएं कि क्या खो चुके हैं और क्या पाना बाकी है। सुरक्षित रहें।' 



 वहीं बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी मास्क पहनकर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।वहीं ऋतिक रोशन और प्रभास जैसे तमाम सितारे एयरपोर्ट पर एहत‍ियात लेते दिखाई दिए, जहां ऋतिक रोशन ने हाथों में दस्ताने पहने हुए थे वहीं प्रभास भी एयरपोर्ट पर मास्क पहने नजर आए।



पिछले दिनों सारा अली खान चेहरे पर मास्क लगाए एयरपोर्ट पर नजर आई थीं जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। बता दें कि कई बॉलीवुड सितारे कोरोना वायरस से बचने के तरीके बता चुके हैं और इनमें अनुपम खेर भी शामिल हैं।




बता दें कि अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा करके अपने फॉलोअर्स को बताया था कि लोगों से हाथ नहीं मिलाएं, इससे बेहतर ये है कि हाथ जोड़कर नमस्कार करने की परंपरा को पुनर्जीवित करें क्योंकि संक्रमण से बचने का ये सबसे कारगर तरीका है।