दिल्ली ब्रेकिंग : लालकिले से तिरंगा उतारने वाला युवक दीप सिद्धू क्या वास्तव में बीजेपी का एजेंट है जानिए सच

किसान आंदोलन में गणतंत्र दिवस के दौरान हुई ट्रैक्टर रैली में अचानक हिंसात्मक घटनाएं हुई और आंदोलन के बीच दिल्ली की सड़को में पुलिस और किसानों के बीच जमकर हंगामा हुआ। सोशल मीडिया में इस हिंसात्मक घटना, किसानों को भड़काने का आरोप और लालकिले पर फहराया गया झंडा हटाने का आरोप जिस युवक पर लगा है आखिर कौन है वो युवक? सोशल मीडिया में दीप सिद्धू का नाम को दिल्ली में हुई हिंसा से जोड़ा जा रहा है वो कहाँ से आया कौन था ये सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आइये आपको बताते हैं।



दीप सिद्धू का जन्म 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ, फिर दीप ने आगे लॉ की पढ़ाई की। किंगफिशर मॉडल हंट अवार्ड जीतने से पहले वह कुछ दिन बार के सदस्य भी रहा, सन 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म 'रमता जोगी' भी रिलीज हुई, हालांकि दीप को प्रसिद्धि साल 2018 में आई फिल्म जोरा दास नुम्बरिया से मिली, जिसमें दीप ने गैंगेस्टर का रोल निभाया है। साल 2019 में बॉलीवुड के सुपर स्टार सनी देओल ने जब गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, तो अपने चुनाव कैंपेन की टीम में दीप सिद्धू को भी रखा था, हालांकि लाल किले पर हुई हिंसक घटना के बाद सनी देओल ने एक ट्वीट करते हुए कहा है 'मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।"



सूत्रों की माने तो दीप सिद्धू किसानों के समर्थन में धरने पर बैठा रहा और सोशल मीडिया के माध्यम से दीप ने अपने प्रशंसकों से किसानों का सपोर्ट करने की मांग भी की थी। इधर सोशल मीडिया में अब ये चर्चाएं भी हो रही है कि दीप सिद्धू बीजेपी का एजेंट है और दीप की कई फोटोज़ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ तेज़ी से वायरल हो रही है। वहीं दीप इन सब बातों को सिरे से खारिज कर रहे है। बहरहाल दीप किस का एजेंट है किस का नही लेकिन जिस तरह गणतंत्र दिवस जो कि भारत का राष्ट्रीय पर्व है उस दिन जो दिल्ली में हिंसक घटनाएं हुई उसमे कही न कही दीप सिद्धू का नाम आने से शक की सुइयां दीप पर घुमनी जायज है, वरना किसान आंदोलन को कई हफ्ते बीत चुके है अब तक ऐसी कोई घटना सामने नही आई जिसमे हिंसक झड़प हुई हो भारत की शान तिरंगे का अपमान हुआ हो।