नैनीताल बिग ब्रेकिंग : सीनियर अधिवक्ता ने साथ प्रैक्टिस कर रही जूनियर महिला अधिवक्ता के साथ शादी का झांसा देकर बनाये शारीरिक संबंध शादी से अब मुकर गया तो मामला पहुंचा थाने

शादी का झांसा देकर शारिरिक दुष्कर्म के कई मामले अदालत तक पहुंचते हुए आपने देखे होंगे इस बार खुद दो वकील ऐसे ही मामले में थाने पहुंचे। मामला नैनीताल का है जहाँ महिला अधिवक्ता ने अपने सीनियर अधिवक्ता पर आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर सीनियर अधिवक्ता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब वो शादी से इनकार कर रहा है।


मामले के अनुसार महिला अधिवक्ता अल्मोड़ा जिले के एक गांव की रहने वाली है और उसने थाने में बताया कि जिस सीनियर अधिवक्ता के साथ वो प्रैक्टिस किया करती थी उसने महिला को 2017 में शादी का प्रस्ताव दिया था, जिस पर महिला राजी हो गयी थी, फिर कुछ घरेलू कारणों के चलते सीनियर अधिवक्ता ने शादी को टाल दिया और महिला के साथ शारीरिक संबंध बरकरार रखे। बीते रोज जब महिला ने शादी के लिए फिर कहा तो सीनियर अधिवक्ता ने महिला के साथ मारपीट की। एसएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि आरोपित अधिवक्ता से दो दिन में आपसी सुलह करने को कहा है वरना मामले में कानूनी कार्यवाही की जाएगी।