नैनीताल : हल्द्वानी पुलिस की आंख के नीचे से सात बच्चे फिल्मी स्टाइल में हुए फरार पूरी ख़बर लिंक पर

नैनीताल जिले के हल्द्वानी की पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में नज़र आ रही है। पुलिस की आंख के नीचे राजकीय महिला कल्याण एवं पुनर्वास कार्यालय परिसर में बने किशोर संप्रेषण गृह से सुबह सात बच्चे फिल्मी स्टाइल में फरार हो गए और पुलिस सोती रही। मामले का पता चलते ही पुलिस नींद से जगी और फिर शुरू कर दी भागे हुए बच्चों को तलाश।


किशोर संप्रेषण गृह में चोरी के मामलों में पकड़े गए सात बच्चों को द्वितीय तल में रखा गया था। ऊपरी हिस्से के बैरक में राजपुरा, गौजाजली व सुभाष नगर लालकुआं निवासी बच्‍चे थे। रात में बच्चों ने बैरक की खिडक़ी के ग्रिल टेड़ी की और जाली फाड़ दी, इसके बाद चादरों की रस्सी बनाकर बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में खिडक़ी से जमीन तक लटका दी। इसी रस्सी के सहारे सातों नीचे उतरे और परिसर की दीवार पर सीढ़ी लगाकर बाहर चले गए।


सुबह करीब पांच बजे चौकीदार महेंद्र पाल ने रस्सी लटकी देखी तो हडक़ंप मचा। स्टाफ ने इसकी जानकारी अपने अधिकारियों को दी। इसका पता लगते ही पुलिस में भी हडक़ंप मच गया। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, एसपी, सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। फिलहाल पुलिस सभी बच्चों की तलाश में जुटी है। परिवार वालों और दोस्तों से संपर्क किया जा रहा है भागे हुए सभी बच्चे नशे के भी लती बताए जा रहे हैं।