पत्नी ने अपने प्रेमी के मिलकर पति समीर विश्वास की कराई हत्या

ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी सहित उसके प्रेमी ओर दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक तमंचा, बाइक ओर  नींद की गोली भी बरामद की है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।  



कल देर रात युवक की गोली मार कर हत्या के मामले में ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने महज 8 घण्टे में खुलासा कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में मृतक की पत्नी भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक कल देर मृतक की पत्नी श्यामली ओर दिनेशपुर निवासी विश्वजीत के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक मृतक समीर को लग गयी जिसके बाद मृतक समीर द्वारा उसके प्रेमी ओर पत्नी को कई बार समझाने के बाद भी दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। जिसके बाद दोनों लोगो द्वारा पति को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। दो दिन पूर्व घर मे रखे 50 हजार रुपये भी श्यामली द्वारा अपने प्रेमी को दे दिए गये थे। कल देर रात को पति पत्नी और उसके घर मे काम करने वाले कुछ लोगो ने शराब पी। इस दौरान पत्नी श्यामली ने पति की बोतल में नीद की गोली मिला दी। जिसके बाद तीन लोग छत में सोने चले गए। जबकि समीर बरामदे में जबकि पत्नी श्यामली ओर उसकी मुहबोली बहन प्रियंका कमरे में सोने चले गए। इसी बीच पत्नी श्यामली ने अपने प्रेमी विश्वजीत राय निवासी गूलरभोज हाल निवासी नारायण कॉलोनी को फोन कर घर मे पति को ठिकाने लगाने के लिए बुलाया। जिसके बाद विश्वजीत अपने दो साथियो शिबू अधिकारी, महेश सरकार के साथ रात्रि में डेढ़ बजे घर पहुचा ओर बरामदे में सो रहे समीर को गोली मार कर रफू चक्कर हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सभी राज़ उगल दिए। जिसके बाद टीम द्वारा तीनो आरोपियों को दिनेशपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा, बाइक ओर कुछ नीद की गोलियां बरामद कर लिया है।  


वही एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में 8 घण्टो में खुलासा करते हुए 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।