पीएम मोदी ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज बोले कोरोना वायरस को हराने के लिए हमारे पास वैक्सिनेशन है एक बेहतर तरीका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई ,पीएम नरेंद्र मोदी को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने ही लगाई, उनके साथ पंजाब की नर्स निशा शर्मा भी पीएम मोदी को वैक्सिनेट करते वक्त मौजूद रहीं।सिस्टर निवेदा ने कहा कि मुझे दूसरी बार पीएम से मिलने का मौका मिला, अच्छा लगा, हमने साथ में फोटो भी लिया।


खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि "मैंने आज दिल्ली एम्स में वैक्सीन की दूसरी डोज ली, इसके साथ ही पीएम मोदी ने पात्र लोगों से वैक्सीन की डोज लेने की अपील करते हुए कहा कि टीकाकरण हमारे पास वायरस को हराने के कुछ तरीकों में से एक है।


मीडिया से बात करते हुए नर्स निशा शर्मा ने कहा, 'आज सुबह ही हमें पता चला कि प्रधानमंत्री को वैक्सीन की दूसरी डोज देनी है, हमें बहुत अच्छा लगा उनसे मिलकर, उन्होंने पूछा कि आप कहां से हो, इसके बाद उन्होंने थोड़ी देर बात की और साथ में फोटो ली, मुझे गर्व है कि पीएम मोदी से मिलने का मौका मिला।गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को ली थी। इस दिन वो अचानक नई दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे थे और भारत बायोटेक की 'कोवैक्सीन' लगवाई थी।दिल्ली स्थित एम्स में काम करने वाली पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी थी,उनके साथ केरल की नर्स रोसमाना अनिल मौजूद थीं।