बिग ब्रेकिंग : अब झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल पाए गए शुगर मिल अधिकारी गुप्ता को अमर्यादित भाषा में टेलीफोन पर हड़काते हुए

देहरादून। झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज गढ़वाल का एक अमर्यादित भाषा में अधिकारी को हड़काते हुए वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमे में विधायक शुगर के अधिकारी गुप्ता को अमर्यादित भाषा कहे जाते हुए सुने जा सकते हैं। यहां तक कि विधायक अधिकारी को धमकाते हुए कह रहे हैं कि वह वहीं आ रहे हैं और वह विधायक हैं तो अधिकारी के पास उनका नंबर क्यों नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले भी झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल के कई और भी अभद्र और अमर्यादित ऑडियो वायरल हो चुके है। लेकिन अनुशासन का दम भरने वाली भाजपा ने कभी उन पर कोई कार्यवाही नहीं की है।


लिंक पर क्लिक करके वायरल ऑडियो सुनिए 

 

कांग्रेस ने की ऑडियो की निंदा


वहीं कांग्रेस नेता मथुरा दत्त जोशी ने देशराज कंडवाल के वायरल हो रहे अमर्यादित ऑडियो को लेकर सवाल खड़े किए मथुरा दत्त जोशी का कहना है कि जिस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की जुबान पर लगाम ही नहीं है उसके विधायक भी उसी राह पर चल रहे हैं, देशराजन कर्णवाल का यह पहला विवादित ऑडियो नहीं है इससे पहले भी वह कई बार अपने अमर्यादित भाषा को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन कांग्रेस नेता मथुरा दत्त जोशी ने देशराज कर्णवाल की अमर्यादित भाषा को लेकर बीजेपी के चाल चरित्र चेहरे पर भी सवाल खड़े कर दिए है।