बिग ब्रेकिंग:बीजेपी सांसद की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत घर पर फंदे से लटका मिला सासंद का शव बीजेपी में मचा हड़कंप

हिमांचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा का शव उनके सरकारी आवास पर फंदे से लटकता हुआ मिला जिससे बीजेपी सहित समूचे इलाके में हड़कंप मच गया।घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला,प्रथमा दृष्ट्या रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत के पीछे खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गयी है।


सूत्रों के अनुसार हिमाचल प्रदेश के मंडी से लगातार दो बार बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की लाश उन्हीं के दिल्ली स्थित कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली।आसपास के लोगो और पुलिस के मुताबिक प्रथमा दृष्ट्या सांसद ने फंदे पर लटकर जान दी होगी प्रतीत हो रही है। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के मुताबिक, गेट अंदर से बंद था। स्टाफ ने फोन कर जानकारी दी है। पुलिस के आने पर गेट तोड़ा गया और अंदर पुलिस दाखिल हुई है। सांसद दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रहते थे और ये अपार्टमेंट आरएमएल अस्पताल के ठीक सामने है। मौके से पुलिस की फोरेंसिक जांच करने वाली टीम तफ़्तीश करने के बाद निकल गई है।


भाजपा ने सांसद के निधन के बाद अब संसदीय समिति की बैठक को रद्द कर दिया है। फिलहाल, मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और घटना की पड़ताल की जा रही है।