बिग ब्रेकिंग :सतयुग की शुरुआत के लिए प्रिंसिपल ने कर दी अपनी दोनों जवान बेटियों की हत्या

भारत मे अंधविश्वास के चलते कई बार लोग हत्या जैसी घटनाओं को भी अंजाम दे देते है अक्सर ऐसा करते हुए आपने बाबाओं,झाड़ फूंक करने वाले मौलवियों को अंधविश्वास की आड़ में उटपटांग काम करते सुना होगा लेकिन आप ये सुनकर हैरान हो जाएंगे कि अपनी ही बेटियों को अंधविश्वास के चलते मौत के घाट उतारने वाले अनपढ़ माँ बाप नही बल्कि पढ़े लिखे प्रिंसिपल है ऐसा एक मामला आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में सामने आया है,जहाँ अंधविश्वास के चक्कर में पड़ कर पढ़े लिखे मां-बाप ने ही अपनी दो जवान बेटियों की हत्या कर दी।


 

ये घटना चित्तूर जिले के मदनापल्ले कस्बे में रविवार 24 जनवरी की रात को हुई। मामले के अनुसार प्रिंसिपल दंपति अंधविश्वास में इतने पागल हो चुके थे उन्हें ये लगने लगा था कि रविवार को कलयुग खत्म हो रहा है और सोमवार सतयुग की शुरुआत हो रही है,रविवार रात अपनी दोनों बेटियों को मारने के बाद सोमवार सतयुग की शुरुआत होते ही दोनों बेटियां पुनः जीवित हो उठेंगी। चौंक गए ना ये सब सुनकर? 


भला आज के युग मे पढ़े लिखे वो भी प्रिंसिपल होते हुए कोई कैसे अंधविश्वास में अपनी ही बेटियों को मार सकता है।लड़कियों की पहचान अलेख्या (27 साल) और साई दिव्या (22) के तौर पर हुई है,ये परिवार मदनापल्ले में शिवालयम टेम्पल स्ट्रीट पर रहता था,छानबीन में खुलासा हुआ कि मां ने ही दोनों बेटियों पर डम्बबेल से प्रहार किया था। मां पद्मजा और पिता पुरुषोत्तम नायडू दोनों प्रिसिंपल हैं,बड़ी लड़की अखेल्या ने भोपाल से मास्टर्स डिग्री हासिल की थी, वहीं छोटी लड़की साई दिव्या ने बीबीए किया हुआ था, साई दिव्या मुंबई में एआर रहमान म्यूजिक स्कूल की छात्रा थी और लॉकडाउन के दौरान ही घर लौटी थी,इन दोनों बेटियों को ज़रा भी अनुमान नही था कि उनके मां बाप अंधविश्वास के चलते उनकी हत्या कर देंगे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये परिवार कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान अजीब तरीके से बर्ताव कर रहा था, पड़ोसियों ने इस घर से रविवार रात को चिल्लाने की आवाजें सुनीं तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। जब पुलिस ने घर के अंदर जाना चाहा तो आरोपी दंपति ने रोकने की कोशिश की,लेकिन पुलिसवाले अंदर गए तो वहां की हालत देखकर हैरान रह गए,एक लड़की की लाश पूजा रूम से मिली. दूसरी लड़की की लाश एक और कमरे से मिली, दोनों लाशें लाल कपड़े से ढकी थीं।दोनों आरोपी पति-पत्नी को इस जघन्य अपराध के लिए ज़रा भी अफ़सोस नही है। पुलिस ने उनसे जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनकी दोनों लड़कियां सूरज उगने के साथ ही जीवित हो जाएंगी क्योंकि ‘कलयुग’ खत्म हो जाएगा और सोमवार से ‘सतयुग’ शुरू हो जाएगा,पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया और दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।