बिग ब्रेकिंग:सियासी हलचल ने दोबारा भर्ती करवा दिया सतपाल महाराज को

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी कैबिनेट मंत्री को एक ही दिन में घर वापस भेजने वाला उत्तराखंड पहला राज्य बनने जा रहा रहा था कि एम्स द्वारा घर भेजने का फैसला वापस ले लिया गया , केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइंस जिसके मुताबिक कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी अगर किसी भी प्रकार का कोई कोरोना लक्षण दिखाई नही देता है और आपके पास होम क्वारंटाइन होने के लिए पर्याप्त जगह है तो आप अपने घर जा सकते हैं।

नई गाइडलाइंस को बखूबी फॉलो करने वाले उत्तराखंड पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भी एम्स से छुट्टी ले ली थी जिसकी सूचना एम्स ऋषिकेश द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में दी गयी थी ,जिसके अनुसार एम्स में भर्ती राज्य के पर्यटन मंत्री के परिवार के पांच सदस्यों को सोमवार शाम डिस्चार्ज कर दिया गया है। साथ ही उन्हें होम कोरंटाइन में रहने की सलाह दी गई है। बताया गया कि यह सभी सदस्य एसिम्टमेटिक (जिस व्यक्ति में रोग के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हों) थे। लिहाजा केंद्र सरकार की गाइड लाइन के आधार पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी ।                               

 

लेकिन इस खबर से मीडिया में हो रही हलचल को ध्यान को ध्यान में रखते हुए एम्स ऋषिकेश को अपना फैसला बदलना पड़ा फिलहाल सूत्रों के अनुसार सतपाल महाराज का परिवार और संबन्धित साथियों को दोबारा एम्स में भर्ती कर लिया गया है