बिग ब्रेकिंग - हाथरस कांड पर बीजेपी नेता के बिगड़े बोल , कहा कि ऐसी लड़कियां कुछ खास जगह ही मरती है

उत्तरप्रदेश के हाथरस कांड में नेताओं की अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई लेकिन जो प्रतिक्रिया बीजेपी के नेता रंजीत श्रीवास्तव ने दी वो बेहद विवादास्पद है ।

6 अक्टूबर को रंजीत श्रीवास्तव की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें रंजीत ने हाथरस मामले में पीड़िता को पूरी  तरह से दोषी करार दिया और  बेहद शर्मनाक और विवादास्पद बयान दिया कि"लड़की ने लड़के को बुलाया होगा बाजरे के खेत मे,क्योंकि प्रेम प्रसंग था,पकड़ ली गयी होगी यही हुआ होगा, ये जितनी भी लड़कियां इस तरह मरती हैं ये कुछ ही जगह पाई जाती हैं, ये गन्ने के खेत मे पाई जाती है,ये अरहर के खेत मे पाई जाती हैं, ये मक्के के खेत मे पाई जाती हैं, ये बाजरे के खेत मे पाई जाती हैं, ये नाले में पाई जाती हैं, ये झाड़ियों में पाई जाती हैं, ये जंगल मे पाई जाती हैं। ये धान के खेत मे मरी क्यों नही मिलती हैं, ये गेहूं के खेत मे मरी क्यों नही मिलती है.....इनकी मरने की जगह ही वही है,और कहीं पर घसीट के नही ले जाई जाती हैं, आखिर ये घटनाएं इन्ही जगहों पर क्यों होती है ये जांच का विषय है। मैं अपने समाज से कहना चाहूंगा कि अब वो दिन ना आने दे कि लड़की पैदा होते हुए मार दी जाए या सती प्रथा दोबारा लागू कर दी जाए,वो लड़के निर्दोष हैं"।

वायरल वीडियो देखें 

रंजीत श्रीवास्तव के इस बयान पर महिला आयोग ने भी संज्ञान ले लिया गया औ रंजीत श्रीवास्तव के इस आपत्तिजनक बयान की कड़ी निंदा की है,रंजीत श्रीवास्तव को 26 अक्टूबर को सुबह 11 बजे एनसीडब्ल्यू के सामने अपने इस बयान का स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया गया।आयोग की चैयरमैन रेखा शर्मा ने रंजीत श्रीवास्तव के इस आपत्तिजनक बयान पर कहा है कि वो किसी नही पार्टी के नेता कहलाने लायक नही है,रंजीत श्रीवास्तव के बयान पर उनको आयोग की तरफ से नोटिस जारी किया जा रहा है।