बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष हुए कोरोना पॉजिटिव कई दिनों से उड़ा रहे थे सोशल डिस्टेंशिंग की धज्जियां

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के पुत्र विकास भगत के बाद बंशीधर भगत भी कोरोना संक्रमित हो गए है उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और कहा है कि पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील करता हूँ पिछले सप्ताह में मेरे सम्पर्क में जो भी आये है वो कृपया परीक्षण करवा लें।


बंशीधर भगत का कोरोना पॉजिटिव आना कोई ताज्जुब की बात नही है हम ऐसा इसीलिए कह कह रहे हैं क्योंकि वो बंशीधर भगत ही थे जो एक खूबसूरत मॉडल को देखकर कोविड 19 की सभी गाइडलाइंस भूल बैठे थे ,न तो उन्होंने सोशल डिस्टनसिंग का ही तब पालन किया था ना ही चेहरे पर मास्क लगाया था। भीड़भाड़ में उस मॉडल के साथ बगल में खड़े हुए बंशीधर भगत की फ़ोटो वायरल हुई थी तब विपक्ष ही नही हर किसी ने खूब चटखारे लिए थे। 


जब आवाज़ 24 X7 ने इस मामले को उठाया था तो इस मामले ने  इतना तूल पकड़ लिया था कि कांग्रेस की निर्वतमान प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बंशीधर भगत पर सोशल डिस्टनसिंग का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की भी मांग कर डाली थी ।

http://www.awaaz24x7.com/news/खूबसूरत-मॉडल-की-माया-ने-भाजपा-प्रदेश-अध्यक्ष-को-भुलाई-कोरोना-गाइडलाईन



हालांकि तब न तो उन पर कोई मुकदमा दर्ज हुआ न पार्टी की ओर से कोई माफी मांगी गई। उस वक्त फिर यही साबित हुआ कि नियम कानून की मार में पिसने वाला केवल गरीब ही है रूतबे वाले तो होते ही नियमो की धज्जियां उड़ाने के लिए है।


बहरहाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत कोरोना पॉजिटिव आये है तो संभव है कि उनके सम्पर्क में आये लोग भी संक्रमित हो सकते है,क्योंकि अध्यक्ष महोदय ने तो कोरोना काल मे भी कहीं आने जाने से गुरेज नही किया और न ही सोशल डिस्टनसिंग का पालन किया। इसीलिए उन्हें खास एहतियात बरतने की ज़रूरत है।