बॉलीवुड ब्रेकिंग : अपने ज़माने के सुपरस्टार और करीना कपूर के पापा भी कोरोना की ज़द में कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट

कोरोना संक्रमण ने हर जगह कोहराम मच रखा है चारों ओर से सिर्फ बुरी खबरे ही सुनाई दे रही है।आज तक के वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना की मौत ने पूरे देश मीडिया जगत में हड़कंप मचा दिया।मीडिया जगत से ही अब कोरोना संक्रमण को लेकर एक खबर और सामने आई है।अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता और करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट है।30 अप्रैल को रणधीर कपूर ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि- मुझे कोकिलाबेन अस्पताल के ICU वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है जहां मेरे और टेस्ट्स किए जाने हैं। अस्पताल में ठीक तरह से मेरी देख-रेख की जा रही है और इसके लिए मैं टीना अंबानी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. सब कुछ कंट्रोल में है,यहां मेरा बिल्कुल ठीक तरह से ध्यान रखा जा रहा है, सारा वक्त मैं डॉक्टर्स से घिरा रहता हूं।


रणधीर कपूर 29 यानी गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव निकले थे इसके बाद उन्होंने खुद को कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती करवा लिया,रणधीर कपूर खुद हैरान है कि उन्हें कोरोना संक्रमण आखिर कैसे हो गया,उनके स्टॉफ के 5 अन्य लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए है।


गौरतलब है कि कपूर खानदान के सबसे चर्चित अभिनेता और रणधीर कपूर के छोटे भाई ऋषि कपूर का निधन पिछले साल ही हुआ था।जिसके चलते उनके परिवार ही नही बल्कि बॉलीवुड में मातम छा गया था।