बॉलीवुड ब्रेकिंग : ओपरा विन्फ्रे को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा जोन्स ने अपने पापा और मस्जिद को लेकर कह डाली ये बात अब प्रियंका हो रही है ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल ही में ओपरा विन्फ्रे को एक इंटरव्यू दिया,और ये इंटरव्यू अब पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया है,क्योंकि इस इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता को लेकर एक ऐसी बात कह दी जो लोगों को रास नहीं आई।उन्होंने बताया था कि उनके पिता अशोक चोपड़ा मस्जिद में गाना गाया करते थे, इस बात को लेकर प्रियंका अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है। 


प्रियंका चोपड़ा ने इस इंटरव्यू में अपनी किताब 'Unfinished' के साथ अपनी निजी जिंदगी से कई मुद्दों पर बात की,इसी बीच जब इस्लाम को लेकर एक बात सामने आई तो प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'मैं एक कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ी हूं, इसलिए जब मैं स्कूल गई तो मैं क्रिश्चिएनिटी के बारे में जानती थी और मेरे पिता एक मस्जिद में गाया करते थे, इस वजह से मुझे इस्लाम के बारे में पता था।


ओपरा विन्फ्रे के साथ बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, 'मेरी परवरिश एक हिंदू परिवार में हुई है इसलिए इस बारे में मुझे पता था।इस तरह आध्यात्म का एक बहुत बड़ा हिस्सा है जिसे आप नजरअंदाज नहीं कर सकते। मेरा परिवार भी सर्वशक्तिमान ईश्वर में यकीन करता है,उस पर विश्वास करता है।



अब प्रियंका चोपड़ा की इस बातचीत में से पिता के मस्जिद में गाने वाले हिस्से की छोटी सी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें खुद प्रियंका चोपड़ा और उनका पूरा परिवार हैड़ाखान बाबा के परम भक्त है हैड़ाखान बाबा का मंदिर उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में स्थित है और यहां प्रियंका चोपड़ा कई बार आ चुकी है खुद भंडारे में प्रसाद वितरित भी करती हैं।