बॉलीवुड ब्रेकिंग : ज़ोमेटो डिलीवरी बॉय के समर्थन में आई परिणीति चोपड़ा महिला को सजा देने की कह डाली बात क्या है पूरा मामला जानिए एक लिंक से

बेंगलुरु के जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में पिछले दिनों से लोग अपनी राय रख रहे हैं।वहीं अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है,उन्होंने रविवार 14 मार्च को डिलीवरी ब्वॉय के पक्ष में ट्वीट कर अपनी बात रखी।



परिणीति चोपड़ा ने डिलीवरी ब्वॉय पर लगे मारपीट के आरोप के मामले में ट्वीट करते हुए लिखा कि 'जोमेटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें।अगर ये शख्स मासूम है (मेरा मानना है कि वह है) तो महिला को सजा दिलाने में हमारी मदद करें, यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है।प्लीज मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं,परिणीति का ये ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।



आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक मह‍िला ने वीड‍ियो शेयर कर बताया था कि ऑर्डर कैंसल करने पर जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने उन्हें मुंह पर मुक्का मारकर जख्मी कर दिया है, उनका यह वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था जिसके बाद लोग कह रहे थे कि मह‍िला के साथ गलत हुआ है, इसके बाद उस जोमैटो डिलीवरी बॉय को कंपनी ने काम से निकाल दिया था।

डिलीवरी बॉय के साथ हुए इस कार्रवाई के बाद उसका पक्ष लिया गया जहां डिलीवरी बॉय ने मह‍िला की बातों को झूठ बताया। डिलीवरी बॉय का कहना है कि मह‍िला ने उन्हें चप्पल से मारना शुरू कर दिया था, जब इसने अपने बचाव में हाथ उठाया तो उस मह‍िला को अपनी ही अंगूठी से नाक पर चोट लग गई।मह‍िला और डिलीवरी बॉय दोनों के पक्ष सामने आने के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है, वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स डिलीवरी बॉय को सही बता रहे हैं और उसे इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं।