ब्रेकिंग:बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के घर अगर आप रहना चाहते है तो लिंक में जाकर करें आवेदन चुने हुए दो लोगो को वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर शाहरुख खान से मिलने का और उनके घर रुकने का मिलेगा सुनहरा मौका

बॉलीवुड के बादशाह किंग खान यानी शाहरुख खान के घर मे अगर आपको रहने को मिल जाये तो आप क्या महसूस करेंगे? अरे ये कोई सपना नही है सच है आपको भी शाहरुख खान और गौरी के ड्रीम हाउस में एक रात रुकने का सुनहरा मौका मिल रहा है इसके लिए खुद किंग खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर पोस्ट किया है ।

दरअसल शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर मे एक रात रुकने का सुनहरा मौका पाने के लिए आम लोगो मे से चुनाव किया जाएगा,जिसके लिए एक सलेक्शन कमेटी का गठन भी कर दिया गया है,इस कमेटी में खुद शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी शामिल होंगे।इस मौके को झपटने के लिए आपको http://www.airbnb.com/d/homewithopenarms पर क्लिक कर आप आवेदन कर सकते है,आवेदन की आखिरी तारीख 30 नवंबर 2020 रखी है 15 दिसम्बर को दो चयनित लोगो के नाम की घोषणा की जाएगी।

दिल्ली में पंचशील पार्क में स्थित शाहरुख खान के घर पर दो विनर को 13 फरवरी 2021 को रात भर मेहमान बन कर रुकने का अवसर प्राप्त होगा,मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस रात उन दो लोगो को शाहरुख खान और गौरी से मिलने का मौका भी मिलेगा और डिनर करने का भी मौका मिलेगा।ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी बॉलीवुड स्टार के घर किसी आम आदमी को रुकने का मौका मिल रहा है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान दिल्ली के ही रहने वाले है और पंचशील पार्क में स्थित उनके इस ड्रीम घर को उनकी बीवी गौरी ने ही डिजाइन किया है शाहरुख खान जब भी दिल्ली आते है तब अपने इसी घर मे ठहरते हैं।दिल्ली से उनकी पुरानी यादें जुड़ी है इसीलिए वो दिल्ली को कभी नही भूलते दिल्ली उनका पहला घर है जहां उनकी परवरिश हुई।