ब्रेकिंग : वेब सीरीज तांडव पर कंगना रनौत ने किया तांडव बोली क्या मेकर्स में अल्लाह का मजाक बनाने की हिम्मत है

आजकल वेब सीरीज का ज़माना है जिनमे गाली गलौज, फूहड़ता, अंग प्रदर्शन, से लेकर धार्मिक भावनाओं को आहत किया जाना आम हो गया है अमेजन प्राइम की ऐसी ही एक विवादित वेब सीरीज तांडव में भी हिन्दू धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया जिसके बाद मामला गरमाया तो वेब सीरीज तांडव के मेकर्स ने बिना शर्त माफ़ी तो मांग ली लेकिन तांडव पर तांडव अभी थमा नही है।


बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत ने तांडव वेब सीरीज के मेकर्स से ट्वीट कर पूछा है कि क्या उनमें ‘अल्लाह’ का मजाक बनाने की हिम्मत है? उन्होंने कपिल मिश्रा के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा, “माफी माँगने के लिए बचेगा कहाँ? ये सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फतवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो अली अब्बास जफर, है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की?”



इससे पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने लिखा था, “अली अब्बास जफर, कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी माँगिए। सारी अभिव्यक्ति की आज़ादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ा कर भी शर्मिंदा होइए। आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा, जहरीला कंटेट वापस लीजिए, तांडव को हटाना ही पड़ेगा।”


तांडव पर गुस्साए प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी ट्वीट किया और वीडियो जारी करके कहा,  “मैं बहुत समय से कह रहा हूँ। ये हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। ये किसी साजिश के तहत हिंदू धर्म को बदनाम किया जा रहा है। शर्म करो! डूब मरो! ऐसे फिल्म वालों, ऐसी वेब सीरीज बनाने वालों। हमारे हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाते हो। तुम्हें शर्म आनी चाहिए। अगर हिम्मत है तो दूसरे धर्म पर भी ऐसी कॉमेडी करो। लेकिन तुम नहीं करोगे। क्योंकि तुम्हारा सिर कलम कर दिया जाएगा।”