भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 मुकाबले में गांधारी बना थर्ड अंपायर गलत फैसले को लेकर बीसीसीआई सहित भारतीय क्रिकेट टीम के फैन्स में फूटा गुस्सा

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 मुकाबले मेंथर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने पक्षपात की हद ही पार कर दी, इस टी-20 इंटरनेशनल मैच में 2 ऐसे फैसले दिए जिसे देखकर लोगो मे थर्ड अंपायर को लेकर गुस्सा फूटने लगा है यहां तक बीसीसीआई भी मैच में थर्ड अंपायर द्वारा दिये गए फैसले पर नाराज़ है।




जब सूर्यकुमार यादव फिफ्टी लगाने के बाद बड़ी पारी की तरफ बढ़ रहे थे तब उन्हें थर्ड अंपायर  के गलत फैसले का खामियाजा भुगतना पड़ा। सूर्य ने सैम कुरेन की गेंद को फाइन लेग की तरफ हिट किया तब फील्डर डेविड मलान ने डाइव लगाया और कैच करने की कोशिश की, रिप्ले में गेंद जमीन को साफ छूती हुई दिखाई दे रही थी, लेकिन टीवी अंपायर ने फील्ड अंपायर के आउट के फैसले को बरकरार रखा।



19.4 ओवर में जब भारतीय बल्लेबाज सुंदर ने आर्चर की गेंद को हिट किया, तब ब्राउंड्री पर मौजूद फील्डर आदिल राशिद ने गेंद को लपक लिया, रिप्ले के दौरान बॉल को पकड़ते हुए राशिद का पैर रस्सी को छूता हुआ नजर आ रहा था, इसके बावजूद टीवी अंपायर ने सुंदर को आउट करार दिया।




इस टी-20 इंटरनेशनल मैच के दौरान थर्ड अंपायर वीरेंद्र शर्मा के दो-दो गलत फैसलों पर भारतीय क्रिकेट फैंस ने कड़ा ऐतराज जताया है ट्विटर पर लगातार टीवी अंपायर को ट्रोल किया जा रहा है, यहां तक कि पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग  ने इस फैसले पर सवाल उठाए हैं