योगी सरकार में महिलाओं के साथ हो रहे हैं कांड पर कांड, हाथरस हत्याकांड के बाद अब गोंडा में तीन बहनों पर फेंका तेज़ाब

उत्तर प्रदेश में गुंडा राज कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है,महिलाओं के साथ कांड पर कांड हो रहे है और यूपी सरकार खामोश तमाशबीन कुर्सी पर विराजमान है हाथरस में हुए हत्याकांड के बाद अब यूपी के गोंडा के परसपुर थाना अंतर्गत पसका परसपुर की है जहाँ तीन बहनों पर एसिड फेंका गया है, घटना बीती रात की है,ये तीनों बहनें नाबालिग हैं और उनका इलाज स्थानीय जिला अस्पताल में चल रहा है।सूत्रों के अनुसार तीनों बहने जब घर में सोई थी, तब उनके ऊपर एसिड फेंका गया दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक बहन के चेहरे पर एसिड पड़ा है. हालांकि, एसिड फेंकने का कारण अभी तक पता नही चल पाया है,गोंडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शैलेश कुमार पांडे का कहना है कि तीन लड़कियों पर केमिकल से अटैक किया गया है और केमिकल की जांच की जा रही है, घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पुलिस के साथ पहुंची और जांच अभी जारी है।


एसपी शैलेश कुमार पांडे ने स्थानीय मीडिया से कहा कि तीन बच्चियों पर अटैक किया गया है,तीनों की हालत ठीक है,एक बच्ची 5 से 7 फीसदी झुलस गई है,अभी घटना के कारण के बारे में जानकारी नहीं है, तहरीर ली जा रही है।जल्द ही जल्द जानकारी इकट्ठा करके दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा,अंदाजा लगाया जा रहा हैकि किसी परचित ने एसिड अटैक किया है। 


एसिड अटैक पर आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने कहा कि क्या आदित्यनाथ जी के राज में बेटियों को जीने का हक़ है? बलात्कार हो रहा है, गला घोंटा जा रहा है, तेज़ाब फेंका जा रहा है लेकिन आदित्यनाथ जी की पूरी सरकार बेटियों को बचाने के बजाय बलात्कारियों और अपराधियों को बचाने में जुटी है गुण्डों के हौसले बुलंद है।