राजधानी देहरादून में प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने प्रोपर्टी डीलर पति को नींद की गोली खिलाकर की हत्या, दोंनो गिरफ्तार

राजधानी में प्रेमी के प्यार में अंधी पत्नी ने अपने पति को नींद की गोली की ओवरडोज खिलाकर हत्या कर दी। इस वारदात में प्रेमी ने भी पूरी भूमिका निभाई। रायपुर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से 24 घण्टे में वारदात का खुलासा कर प्रेम समेत पत्नी को गिरफ्तार किया है।


रायपुर थानाध्यक्ष दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि 28 मई को अस्पताल के माध्यम से एक ब्रॉड डेथ मेमो मृतक पंकज भट्ट पुत्र दिनेश भट्ट निवासी राज राजेश्वरी एनक्लेव नथुवाला उम्र 43 वर्ष का प्राप्त हुआ। उक्त डेथ मेमो की जांच में चौकी प्रभारी बालावाला जगमोहन सिंह राणा अस्पताल पहुंचे एवं अस्पताल में जाकर पंचायत नामा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई। उक्त प्रकरण के सम्बंध में 29 मई को मृतक की मां पुष्पा भटट पत्नी स्वर्गीय दिनेश चंद्र भट्ट निवासी राजराजेश्वरी एनक्लेव थाना रायपुर जनपद देहरादून की तहरीर पर धारा 302/120b के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। उक्त घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन में एवं क्षेत्राधिकारी के पर्यवेक्षण में थाना स्तर पर टीम गठित कर मुकदमें के सफल अनावरण हेतु निर्देशित किया।

मां बोली मेरे बेटे की हत्या हुई- 

मुकदमे की विवेचना थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी द्वारा प्रारम्भ की गई। सर्वप्रथम घटनास्थल का निरीक्षण किया गया एवं घटनास्थल पर जाकर मुकदमे की वादिनी पुष्पा भट्ट से पूछताछ की गई। वादिनी पुष्पा भट्ट द्वारा बताया गया कि उसका बड़ा बेटा पंकज अपनी पत्नी विजयलक्ष्मी एवं 4 वर्ष की बेटी आज्ञा के साथ इसी घर के निचले फ्लोर पर रहता था। छोटा बेटा पारस अपनी पत्नी एवं मां (मेरे साथ) ऊपर वाले फ्लोर पर रहता है। पंकज भट्ट की शादी वर्ष 2006 में हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही विजयलक्ष्मी एवं पंकज में आपसी झगड़े होते रहते थे। सास ने बताया कि विजयलक्ष्मी उर्फ विजया का किसी दीपक नाम के लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। पंकज भट्ट ने अपनी पत्नी के पास दो मोबाइल भी पकड़े थे जिनमें उस लड़के के साथ इसकी कई फोटो थी। मृतक की मां पुष्पा ने बताया कि उसके बेटे पंकज की पत्नी विजयलक्ष्मी ने ही अपने प्रेमी दीपक के साथ मिलकर इसको कुछ खिलाया है। मृतक की पत्नी विजयलक्ष्मी से उनके घर पर जाकर पूछताछ की गई प्रथम दृष्टया पूछताछ में उसने आरोपों से इनकार किया। घर पर बताया कि घटना के दिन रात को अचानक 1:00 बजे पति को देखा तो वह बेहोश पड़े हुए थे, जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। मृतक की पत्नी के बयानों में विरोधाभास नजर आया।