रुद्रपुर के संजयनगर और रविंदनगर में चाय और किराने दुकान से सचांलित हो रहा है सट्टे का कारोबार

देश के महासम्मेलन आइपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर क्रिकेट प्रेमियों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है पर इस दीवानगी के पीछे देश और उत्तराखंड के तमाम लोगों के करोड़पति बनने की भी चाहत छिपी हुई है,जिसका सट्टेबाजी चलाने वाले गिरोह भरपूर फायदा उठा रहे हैं। आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टेबाजी का खेल ऊधम सिंह नगर के जिला मुख्यालय महानगर रुद्रपुर क्षेत्र में लगातार बिना भय के खुलकर चल रहा है। 


आईपीएल मैच के आगाज होते ही ऊधम सिंह जिला मुख्यालय महानगर रुद्रपुर में सट्टेबाजी खुल कर शुरू हो गई है. सट्टेबाज नए तरीके से सट्टे के कारोबार को अंजाम दे रहे हैं. अब सटोरी गूगल क्रोम आईडी बनाकर आईपीएल मैचों में दांव लगवा रहे हैं. इतना ही नहीं सटोरी अपने-अपने लोकेशन से नेटवर्क को फोन कर पल-पल की अपडेट लेते रहते हैं लेकिन महानगर की मित्र पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लग पा रही है।


विश्वसनीय सूत्रों मिली जानकारी और हमारी तफ्तीश के अनुसार जिला मुख्यालय महानगर रुद्रपुर में शहर के बीचोबीच रविंद्र नगर ( धोबी घाट ) और संजय नगर ( खेड़ा ) में कुछ सटोरी का आतंक लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है जानकारी बताती है कि रविंद्र नगर ( धोबी घाट ) में चाय की दुकान से लेकर किराने स्टोर से  सटोरी जमकर लोगों को लूट रहे हैं रविंद्र नगर और संजय नगर में बच्चे - बच्चे आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के लिए आतुर रहते है रवि नगर और आसपास के इलाकों के सट्टा कारोबार की बागडोर संजय नगर से ऑपरेट की जाती है लेकिन पुलिस मुख्यालय और तमाम सुविधाओं के बाद भी मित्र पुलिस के पास  क्रिकेट सट्टा कारोबारियों पर नकेल कसने की फुर्सत नहीं है यही कारण सट्टा कारोबार से जुड़े किसी को किसी बात का कोई डर नहीं है जिससे आईपीएल क्रिकेट के खेल में सट्टा लगा कर बर्बाद होने वाले लोगों को बचाया जा सके और सट्टा के नाम पर खेल को भी बदनाम होने से रोका जा सके।