रुद्रपुर:बीजेपी नेता भारत भूषण चुग और ग्राम प्रधान पूजा वर्मा ने दानपुर में किया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ

आज उधम सिंह नगर के  ग्राम दानपुर सामिया में बीजेपी नेता भारत भूषण चुघ और ग्राम प्रधान पूजा वर्मा ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय दानपुर में कोविड-19  वैक्सीनेशन  कैंप का शुभारंभ किया ।

भारत भूषण चुग ने बताया कि आज हमारे देश मे कोरोना की दूसरी लहर भयानक रूप से अपने पैर पसार रही है । जिससे देश में प्रत्येक व्यक्ति को बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाना जरूरी हो गया है और देश में इस वक़्त कोरोना वैक्सीन का निर्माण भी तेजी के साथ किया जा रहा है इसलिए हम सभी को अपने देश की  वैक्सीन पर भरोसा रखना चाहिए और वैक्सीनेशन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए ।


बीजेपी नेता भारत भूषण चुग ने जनता को जागरूक करते हुए बताया कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार के द्वारा सामाजिक दूरी हेतु कई तरह की गाइडलाईन जारी की गई है जिसमें एक दूसरे व्यक्ति से कम से कम 6 फ़ीट दूरी होना आवश्यक है चेहरे पर मास्क जरूरी है , एक दूसरे के संपर्क में आने पर सैनिटाइजर का प्रयोग करना चाहिए और हो सके तो महामारी के दौरान घर पर ही बने रहे जितना हम कोविड गाइडलाईन का पालन करेंगे उतनी जल्दी कोरोना वायरस की श्रृंखला टूटेगी ।


उधम सिंह नगर जिले में अब 45 वर्ष से अधिक आयु वाले व्यक्ति को कोरोना का निशुल्क टीका लगाया जा रहा है जिसके तहत आज ग्राम सभा दानपुर में इसकी शुरुआत की गई ,कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण का शुभारंभ करने वाली  मेडिकल कॉलेज की टीम से  राखी मंडल ,हरलीन कौर तथा बब्लू सागर  ग्राम वासी मनदीप वर्मा , प्रिंसिपल श्रीमति मंजू अग्रवाल, माधव सिंह, देवधर जोशी, रेखा जोशी,कैलाश पांडेय , ओमप्रकाश,गिरीश नरेंद्र गुप्ता ,पंत, हंस प्रकाश वर्मा,राजन वनवाल,जानकी लोहनी,सुशील, मिन्ति सरकार,कला खत्री, रीना मंडल, भगवती, परमा देवी आदि उपस्थित रहे ।