रुड़की : बदमाशो द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में बीती 12 नवम्बर को एक मकान पर अज्ञात बदमाशो द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल दो आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। गिरफ्तार आरोपी थाने का हिस्टीशिटर है और बीती 5 दिसम्बर को एसएसपी हरिद्वार द्वारा उक्त हिस्टीशिटर पर ढाई हजार का इनाम घोषित किया गया था। 


आपको बता दें कि रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि बीती 12 नवम्बर को कोतवाली के बंधा रोड स्थित इमरान पहलवान के मकान पर अज्ञात बदमाशो द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत का माहौल व्याप्त किया गया था। पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर 6 खोखे 32 बोर, 1 बुलेट 32 बोर व एक जिंदा कारतूस 315 बोर को कब्जे में लेकर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू किए गए थे। जिसके बाद पीड़ित इमरान पुत्र अब्दुल गनी द्वारा कोतवाली पर तहरीर देकर खुशनूद त्यागी, आक़िब उर्फ बगासूर, रिजवान व दो अज्ञात लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमे की गम्भीरता को देखते हुए हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी रुड़की के दिशानिर्देशन में घटना के अनावरण को लेकर तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया। 


पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और मुखबिरों को मामूर कर रिजवान और आक़िब उर्फ बगासूर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। साथ ही फरार आरोपी खुशनूद त्यागी की तलाश शुरू की गई। जिसे आज सोलानी पार्क नहर पटरी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके पास से 32 बोर का लिस्टल 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए। बताया गया है आरोपी खुशनूद त्यागी कोतवाली का हिस्टीशिटर है और हत्या, धोखाधड़ी, गैंगेस्टर एक्ट में जेल जा चुका है।