रुड़की ब्रेकिंग : पटाखे चलाने को लेकर हुए झगड़े में युवक की हुई मौत

रुड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गाधारोना गाँव में पटाखे चलाने को लेकर हुए झगडे में घायल अजय नाम के एक युवक की देहरादून के अस्पताल में देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई थी, जिसके बाद अब युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल पहुँच गया है, फिलहाल गाँव में भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

 

बता दे, पटाखे चलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी डंडे लेकर टूट पड़े थे और दोनों पक्षों की तरफ से पथराव भी हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस के कुछ सिपाही भी इस पथराव में घायल हो गए थे। पथराव में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हुए थे जिन्हे रूड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ पर अजय की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। जहाँ पर देर रात उपचार के दौरान अजय की मौत हो गई है। अब अजय का शव पोस्टमार्टम के लिए रूड़की के सिविल अस्पताल पहुँच गया है और गाँव में तनाव को देखते हुए अभी भी भारी पुलिस बल तैनात है। 


वहीं एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गाधारोना गांव में दो पक्षों में विवाद हो हो गया था जिसमें अजय नामक युवक की उपचार के दौरान मौत हुई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और गांव में शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। वहीं पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।