शुक्रवार को रामनगर में भी मिले 3 कोरोना पॉजिटिव।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, आज शाम को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में अब 716 मरीज कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। शाम 8 बजे जारी हुए अपडेट में नैनीताल जनपद से 82 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसमें रामनगर से भी दो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।


रामनगर में भी लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है। शुक्रवार की सुबह बगीचे में काम करने वाला युवक कोरोना पॉजिटिव निकला तो शाम के समय दिल्ली व गुड़गांव से आये दो प्रवासी युवक भी कोरोना पॉजिटिव निकले है। प्रशासन दोनों युवकों की हिस्ट्री खंगालने में जुटे है। दोनों को शनिवार को हल्द्वानी भेजा जाएगा।


रामनगर अस्पताल के चिकित्साधिकारी डा. प्रशांत कौशिक ने बताया कि 35 वर्षीय पीरूमदारा कालिया फार्म निवासी युवक 26 मई को दिल्ली से आया था। निजी रिसॉर्ट में क्वारंटीन किये जाने के बाद 27 को सैंपल भेजा गया था। वहीं 33 वर्षीय पाटकोट के रामपुर गांव निवासी युवक भी 26 मई को गुड़गांव से आया ‌था। निजी रिसॉर्ट में क्वारंटीन किये जाने के बाद 27 को सैंपल भेजा गया था। शुक्रवार की शाम को दोनों प्रवासी युवक कोरोना पॉजिटिव निकले है। दोनों युवकों को शनिवार की सुबह हल्द्वानी उपचार के लिए भेजा जाएगा। फिलहाल प्रशासन उनकी ट्रेवल हिस्ट्री खंगालने में जुटा है। वह किन-किन लोगों के संपर्क में आये है, उसकी जांच पड़ताल की जा रही है।